विज्ञापन
Story ProgressBack

Karan Deol in Lahore 1947: लाहौर 1947 में करण देओल की एंट्री, इस एक्टर ने किया रोल को लेकर खुलासा

Karan Deol in Lahore 1947 News: सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) की भी फिल्म लाहौर 1947 में एंट्री हो चुकी है. एक रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान (Aamir Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म में करण देओल की भी एंट्री हो गई है.

Read Time: 2 min
Karan Deol in Lahore 1947: लाहौर 1947 में करण देओल की एंट्री, इस एक्टर ने किया रोल को लेकर खुलासा

Karan Deol in Lahore 1947: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म लाहौर 1947 (Lahore 1947) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है. हर दिन फिल्म और फिल्म की कास्ट को लेकर कोई ना कोई खबरें दर्शकों के सामने आती रहती हैं. वहीं, फिल्म में अब एक नई कास्ट की एंट्री हो चुकी है. वह नई कास्ट है कौन, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Janki Bodiwala Interview: फिल्म शैतान की एक्ट्रेस ने काला जादू पर बताई चौंकाने वाली कहानी

करण देओल की हुई फिल्म में एंट्री

सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) की भी फिल्म लाहौर 1947 में एंट्री हो चुकी है. एक रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान (Aamir Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया कि फिल्म में करण देओल की भी एंट्री हो गई है. इसके अलावा आमिर ने करण की जमकर तारीफ भी की. बता दें, करण देओल फिल्म में जावेद का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म में जावेद का किरदार बहुत ही चैलेंजिंग और अहम बताया जा रहा है. यानी अब फिल्म में सनी देओल और करण देओल स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं.

डेब्यू फिल्म रही फ्लॉप

करण देओल ने साल 2019 में आई फिल्म पल-पल दिल के पास (Pal Pal Dil ke Paas) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. अब करण देओल को अपनी आने वाली फिल्म लाहौर 1947 से काफी उम्मीदें हैं.

फिल्म में यह एक्टर्स आएंगे नजर

फिल्म लाहौर 1947 में सनी देओल के अलावा प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी नजर आने वाली हैं. वहीं, फिल्म में आमिर खान भी एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. हाल ही में करण देओल की भी फिल्म में एंट्री हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: Tisca Chopra Interview : मर्डर मुबारक की एक्ट्रेस टिस्का ने करिश्मा और सारा के बारे में कही ये बात...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close