Exclusive Interview: सिंगर कुणाल गांजावाला ने NDTV से कहा- 'म्यूजिक इंडस्ट्री में पहले का दौर बदल चुका है.. '

Exclusive Interview With Kunal Ganjawala: कुणाल गांजावाला ने बात करते हुए कहा कि मैं काफी बार भोपाल आ चुका हूं. मेरे गाने को भोपाल के लोग काफी पसंद करते हैं. लता मंगेशकर जी, किशोर दा भी मध्य प्रदेश के रहने वाले थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
E

Exclusive Interview With Kunal Ganjawala: अगस्त का महीना भोपालवासियों के लिए बहुत ही खास है, क्योंकि इस महीने कई इवेंट शहर में होने जा रहे हैं. वहीं, बीते दिनों बॉलीवुड सिंगल कुणाल गांजावाला (Kunal Ganjawala) भी एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए भोपाल आए. जहां उन्होंने NDTV से बात की और अपने शो और सिंगिंग करियर को लेकर काफी कुछ कहा.

'कई बार भोपाल आ चुका हूं'

कुणाल गांजावाला ने बात करते हुए कहा कि मैं काफी बार भोपाल आ चुका हूं. मेरे गाने को भोपाल के लोग काफी पसंद करते हैं. लता मंगेशकर जी, किशोर दा भी मध्य प्रदेश के रहने वाले थे. भोपाल के बहुत से लोग मेरे सोशल मीडिया के साथ- साथ मेरे मैनेजर को कॉल करके कह रहे थे कि कुणाल जी किशोर दा के कुछ गाने गाए और साथ अपने खुद के भी गाने गाए. हमको बहुत कम मौका मिलता है कि जिनको हम चाहते हैं, उनके गाने हम गाएं.

Advertisement

शो में ये गाने गए

बता दें, कुणाल गांजावाला ने शो में फिल्म मर्डर का गाना भीगे होंठ तेरे, कृष का गाना दिल ना दिया जैसे तमाम हिट गाने गए. इसके अलावा उन्होंने कुछ किशोर दा के गाने भी लोगों को सुनाए.

Advertisement

'पहले का दौर बदल चुका है'

जब कुणाल से पूछा गया की 90 के दौर में एक म्यूजिक वीडियो एल्बम एक बॉलीवुड फिल्म के बराबर होती थी. आज के समय में उन म्यूजिक वीडियोज को पहले जैसा सम्मान नहीं मिलता, इसके बारे में क्या कहेंगे? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि आजकल बहुत ज्यादा म्यूजिक वीडियोज आ रहे हैं. क्योंकि बहुत सारे आर्टिस्ट भी आ गए हैं. वैल्यू कम नहीं हुई है, बहुत सारी वैरायटी आ गई हैं. आजकल सिंगर खुद अपनी म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग कर रहे हैं. अब दौर बदल चुका है, वह खुद भी गा रहे हैं और म्यूजिक वीडियो में दिखाई भी दे रहे हैं.

Advertisement

फिल्मों के दोबारा रिलीज पर कही ये बात

जब कुणाल से पूछा गया कि बीते दिनों फिल्म हम आपके हैं कौन और लैला मजनू फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, आप इनमें से कौन सी फिल्म देखने जाएंगे? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि मैं दोनों फिल्में देखने के लिए जाऊंगा. मैं हम आपके हैं कौन तो जरूरी देखूंगा. मुझे अभी भी याद है कि हम आपके हैं कौन सिल्वर जुबली के बाद 25 वीक और सिनेमाघरों में चली थी. मैं सिल्वर जुबली और गोल्डन जुबली दोनों पर फिल्म देखने के लिए गया था. वह दौर मुझे अभी भी याद है. मुझे लगता है कि इसका रिस्पांस बहुत शानदार होने वाला है.

ये भी पढ़ें : Himani Shivpuri Exclusive: 'हम आपके हैं कौन' की यादों को किया ताजा, कहा- "लगता ही नहीं... "