विज्ञापन

Himani Shivpuri Exclusive: 'हम आपके हैं कौन' की यादों को किया ताजा, कहा- "लगता ही नहीं... "

Himani Shivpuri Exclusive With NDTV: हिमानी शिवपुरी ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं काफी खुश हूं और मुझे लग ही नहीं रहा कि फिल्म को रिलीज हुए पूरे 30 साल हो चुके हैं. ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो. जब मैं पहली बार शूट पर गई थी, माधुरी दीक्षित सेट पर बैठी थीं. मुझे सूरज जी ने उनसे मिलवाया.

Himani Shivpuri Exclusive: 'हम आपके हैं कौन' की यादों को किया ताजा, कहा- "लगता ही नहीं... "
Himani Shivpuri Exclusive With NDTV

Himani Shivpuri Exclusive With NDTV: साल 1994 में सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली फिल्म हम आपके हैं कौन (Hum Aapke Hain Koun) 30 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बता दें यह फिल्म उस साल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म थी. यह एक फैमिली ड्रामा फ़िल्म थी. जिसमें सलमान खान (Salman Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. वहीं फिल्म में एक अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़ी यादों को शेयर किया.

'ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो'

हिमानी शिवपुरी ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं काफी खुश हूं और मुझे लग ही नहीं रहा कि फिल्म को रिलीज हुए पूरे 30 साल हो चुके हैं. ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो. जब मैं पहली बार शूट पर गई थी, माधुरी दीक्षित सेट पर बैठी थीं. मुझे सूरज जी ने उनसे मिलवाया. माधुरी मुझे देखकर अचानक खड़ी हो गईं, यह मूवमेंट मेरे लिए बहुत सरप्राइज था.

ऊटी में भी हुई है फिल्म की शूटिंग

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग मुंबई के साथ-साथ ऊटी में भी हुई है. फिल्म में क्रिकेट मैच का जो सीन था, वो ऊटी में ही शूट हुआ था.

क्या कास्ट की रीयूनियन होती है? 

जब हिमानी से पूछा गया कि अभी भी फिल्म की कास्ट की रीयूनियन होती है क्या? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जब फिल्म को रिलीज हुए पूरे 25 साल हो गए थे, तब फिल्म का रीयूनियन हुआ था. उसमें सलमान, माधुरी और बाकी कास्ट भी पहुंची थी. उस प्रोग्राम में बहुत मजा आया था. सबका काफी शानदार स्वागत भी हुआ था.

ये लोग जाएंगे फिल्म को फिर से देखने

हिमानी ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं अपने परिवार और कुछ मित्रों के साथ यह फिल्म देखने के लिए जा रही हूं. क्योंकि यह पल बहुत ही यूनिक है. क्योंकि फिल्म 30 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. टीवी पर तो फिल्म आती रहती है, लेकिन टीवी पर देखना और बड़े पर्दे पर देखना काफी अंतर होता है.

माधुरी दीक्षित का सुनाया किस्सा

हिमानी ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं एक बार स्टूडियो में शूट करने के लिए गई थी और अचानक से माधुरी दीक्षित जी पीछे से आ गईं उन्होंने मुझे जोर से थपका मारा. वह खुद से आकर मुझसे मिलीं. आजकल तो आपको खुद आर्टिस्ट से मिलने के लिए जाना पड़ता है.

सलमान खान के बारे में ये कहा

हिमानी ने आगे बात करते हुए सलमान खान का भी किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा कि जब मैं पहली बार फिल्म के सेट पर शूट के लिए गई थी और हम सेट पर अपना सीन प्रैक्टिस कर रहे थे. उस समय सलमान खान ने मुझे अचानक ही गोद में उठा लिया और मैंने भी सलमान के साथ शरारत करना शुरू कर दी. वह सीन सूरज जी को पसंद आ गया और फिर उन्होंने फिल्म में वह सीन फिल्माया. सलमान खान अभी भी मुझसे काफी प्यार से मिलते हैं.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Himani Shivpuri Exclusive: 'हम आपके हैं कौन' की यादों को किया ताजा, कहा- "लगता ही नहीं... "
Exclusive Interview: Singer Kunal Ganjawala told NDTV- 'The earlier era in the music industry has changed...'
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर कुणाल गांजावाला ने NDTV से कहा- 'म्यूजिक इंडस्ट्री में पहले का दौर बदल चुका है.. '
Close