विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

Kuch Kuch hota hai की स्क्रीनिंग में पहुंचे Shah Rukh और Rani Mukerji, देखिए तस्वीरें

इस स्क्रीनिंग में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और करण जौहर भी पहुंचे थे. जब फैंस ने शाहरुख, करण और रानी मुखर्जी को सिनेमाघरों में देखा तो सभी खुशी के झूम उठे. धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) ने इस इवेंट को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और करण जौहर साथ में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
Kuch Kuch hota hai की स्क्रीनिंग में पहुंचे Shah Rukh और Rani Mukerji, देखिए तस्वीरें

Bollywood News: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ऐसी कई फिल्मों में काम किया है, जिन्हें दर्शक आज भी देखना पसंद करते हैं. ऐसी ही एक फिल्म है, 'कुछ कुछ होता है'. इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल (Kajol)और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) का परफॉर्मेंस दर्शकों को बहुत पसंद आया था. आपको बता दें, 'कुछ कुछ होता है' को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं. इस मौके पर फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें शाहरुख खान और रानी मुखर्जी ने पहुंचकर सभी को हैरान कर दिया.
 

यह भी पढ़ें :Border 2 के लिए 50 करोड़ की भारी भरकम फीस ले रहे बॉलीवुडर एक्टर Sunny Deol !

कुछ कुछ होता है की स्क्रीनिंग में पहुंचे शाहरुख-रानी

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के रिलीज के 25 साल पूरे होने पर फिल्म को लेकर मुंबई में एक स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस स्क्रीनिंग में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और करण जौहर भी पहुंचे थे. जब फैंस ने शाहरुख, करण और रानी मुखर्जी को सिनेमाघरों में देखा तो सभी खुशी के झूम उठे. धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) ने इस इवेंट को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और करण जौहर साथ में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.
 

1998 में रिलीज हुई थी फिल्म

शाहरुख, रानी और काजोल की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' 16 अक्टूबर 1998 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान ने "राहुल खन्ना" की भूमिका निभाई थी वहीं काजोल ने "अंजलि" और रानी मुखर्जी ने "टीना "की भूमिका निभाई. इस फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिला था. लोग आज भी इस शानदार फिल्म को देखना पसंद करते हैं.

शाहरुख, रानी, काजोल लकी हैं करण जौहर के लिए

'फिल्म कुछ-कुछ होता है' ने बॉलीवुड में इतिहास कायम कर दिया था. करण जौहर की फिल्मों में शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी अक्सर नजर आते थे. इसके बाद फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में भी यह एक्टर्स नजर आए. इस फिल्म में भी शाहरुख, काजोल और रानी के किरदार को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. धर्मा प्रोडक्शन की ज्यादातर फिल्मों में काजोल कैमियो कैरेक्टर करती हुई नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें :Happy birthday Hema Malini : फिल्मों में काम करने के लिए जब हेमा मालिनी ने छोड़ दी थी पढ़ाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close