Devara Review: Jr NTR की ‘देवरा’ थिएटर में रिलीज, विलेन भैरा के रोल में छा गए सैफ... जानें फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख क्या बोले दर्शक

Devara Twitter Review: जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की फिल्म देवरा सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस फिल्म में सैफ अली विलेन के किरदार में नजर आए. बता दें कि 300 करोड़ रुपये की बजट में बनी ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ में रिलीज हुई है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Devara Social Media Review: जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा (Devara) आखिरकार सिनेमाघरों में शुक्रवार, 27 सितंबर 2024 को रिलीज हो गई है. देवरा का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए दर्शकों की सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी है. यह फिल्म 2 घंटे, 57 मिनट और 58 सेकंड की है. वहीं फिल्म देखने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया एक्स पर खूब सारी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फिल्म में सैफ अली (Saif Ali Khan) विलेन के रोल में नजर आए है.

सैफ अली की परफॉर्मेंस की जा रही तारीफ

एक्स पर फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक, सिनेमेटोग्राफी, जूनियर एनटीआर और सैफ अली की परफॉर्मेंस की तारीफ की जा रही है. वहीं क्लाइमेक्स को ब्लॉकबस्टर कहा जा रहा है, जो देवरा 2 की ओर इशारा करती है. 

जानें देवरा फिल्म देख यूजर्स ने क्या कहा?

एक्स पर फिल्म देखने के बाद एक यूजर ने एक्स पर लिखा, 'अभी-अभी देवरा देखना खत्म किया और मैं दंग रह गया. सीन, एक्शन, प्रदर्शन… सब कुछ बेहतरीन है. जूनियर एनटीआर ने वाकई दमदार प्रदर्शन किया है. ये बाहुबली के बराबर अगली बड़ी साउथ ब्लॉकबस्टर बनने जा रही है. इसे फिर से देखने का बेसब्री से इंतजार है.

एक यूजर ने लिखा, 'देवरा एक विस्फोटक, उत्साहवर्धक और शानदार एड्रेनालाईन रश है. डांस और लड़ाई की कोरियोग्राफी प्रेरक है. एन.टी. रामा राव जूनियर आग और करिश्मा लेकर आते हैं.

Advertisement

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'देवरा रिव्यू मुझे जबरदस्त एक्शन सीन पसंद आए. एनटीआर ने दमदार एक्टिंग की. सिनेमैटोग्राफी और बीजीएम बेहतरीन थे. खासकर लड़ाई के सीन में. कहानी और बेहतर हो सकती थी, लेकिन कुल मिलाकर यह देखने लायक है.

Advertisement

300 करोड़ की बजट में बनी फिल्म देवरा

बता दें कि फिल्म देवरा में जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान के अलावा प्रकाश राज, श्रुति मराठे, शाइन टॉम चाको, कलाईआरसन और नरैन अहम किरदार में नजर आए. इस फिल्म के जरिए जान्हवी कपूर और सैफ अली खान तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं. वहीं फिल्म देवरा को मिकिलिनेनी सुधाकर और कोसाराजू हरि कृष्णा ने प्रोड्यूस किया है, जबकि कोराटाला शिवा फिल्म के डायरेक्टर हैं. 300 करोड़ रुपये की बजट में बनी यह फिल्म हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ में रिलीज हुई है. 

ये भी पढ़े: Diwali 2024: इस साल कब मनाई जाएगी दिवाली! कैसे करें मां लक्ष्मी को प्रसन्न? जानें शुभ मुहूर्त, पूजा का सही समय से विधि तक

Advertisement
Topics mentioned in this article