विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

Bollywood : 'घुंघरू' के तर्ज पर शूट किया जाएगा Hrithik-Deepika स्टारर 'फाइटर' का सॉन्ग

इटली में फिल्म फाइटर (Fighter) की एक पार्टी सॉन्ग को शूट किया जाना है. जिसके लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण इटली रवाना हो गए हैं. इस सॉन्ग को 'वॉर' (War) के गाने 'घुंघरू' के तर्ज पर शूट किया जाएगा.

Read Time: 3 min
Bollywood : 'घुंघरू' के तर्ज पर शूट किया जाएगा Hrithik-Deepika स्टारर 'फाइटर' का सॉन्ग
फिल्म फाइटर की शूटिंग के लिए इटली रवाना हुए ऋतिक और दीपिका

Bollywood News : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर (Fighter) में जल्द नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसी खबरें थीं कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण इटली (Italy) में इस फिल्म के गानों की शूटिंग शुरू करने वाले हैं और इसके लिए दोनों इटली रवाना भी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि एक पार्टी सॉन्ग को शूट किया जाना है. इस गाने को 'वॉर' (War) के गाने 'घुंघरू' के तर्ज पर शूट किया जाएगा.

'Fighter' में दिखेगा एक्शन ड्रामा

फिल्म 'फाइटर' (Fighter) एरियल एक्शन फिल्म है और इसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टंट करते दिखाई देंगी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) भी अहम किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने डायरेक्ट किया है. 

जनवरी 2024 में रिलीज होगी 'फाइटर'

बता दें कि फिल्म फाइटर (Fighter) की घोषणा साल 2021 में एक्टर ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर की गई थी और ये फिल्म 26 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग पूरी नहीं होने के कारण इसकी रिलीज डेट बदलकर 28 सितंबर, 2023 कर दी गई. हालांकि एक बार फिर इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किए गए हैं और अब ये फिल्म  25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन इंडियन पायलट के रोल में नजर आएंगे.

यह भी पढें : Happy birthday Dev Anand : MP छिंदवाड़ा की खूबसूरत लोकेशन पर शूट हुई थी 'तेरे मेरे सपने'

फिल्म फाइटर को लेकर शाहरुख खान ने दिया था ये रिएक्शन

फिल्म फाइटर को लेकर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी अपना रिएक्शन दे चुके हैं.  शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर लिखा था- ' ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का यूं साथ आना बहुत कमाल लग रहा है.ऑल द बेस्ट ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद. जंग जीतते रहो, ढेर सारा प्यार.'

ये भी पढ़े: Parineeti-Raghav ने शेयर कीं शादी की तस्वीरें, लिखा- ''मिस्टर एंड मिसेज बनने का..''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close