Crew On OTT: ओटीटी पर आ रही है फिल्म क्रू, जानें कब और कहां देख सकते हैं आप ये फिल्म

Crew On OTT Platform: सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 24 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर स्ट्रीम होगी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ओटीटी पर आ रही है 'क्रू'

Crew On OTT Platform: फिल्म क्रू को रिलीज हुए 5 महीने बीत चुके हैं. बता दें, जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. वहीं, फिल्म की कास्ट तब्बू (Tabu), कृति सेनन (Kriti Sanon) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का काम दर्शकों को बहुत पसंद आया था. बता दें, अब जिन लोगों ने यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं देखी है. वह ओटीटी पर जाकर इस फिल्म को देख सकते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि यह फिल्म किस ओटीटी पर और कब रिलीज होने जा रही है.

ओटीटी पर आ रही है 'क्रू'

बता दें, सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 24 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर स्ट्रीम होगी. वहीं, इन एक्ट्रेस के फैंस घर बैठे अपनी पसंदीदा हीरोइन की फिल्म अपने परिवार के साथ देख सकते हैं.

कब रिलीज हुई थी 'क्रू' ?

बता दें, यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं, इस फिल्म में इन एक्ट्रेस के अलावा कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी अहम किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म में इन एक्ट्रेस की कॉमेडी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इसका असर आप सीधे-सीधे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देख सकते हैं.

कहानी में यह है खास

फिल्म की कहानी में बताया गया आया है कि कृति, करीना और तब्बू एक एयरलाइंस कंपनी में एयर होस्टेस का काम करती हैं. जहां उनकी कंपनी दिवालिया होने की कगार पर होती है. इस कारण उनको तनखा तक मिलना काफी मुश्किल हो जाती है. जिसके बाद वह अमीर बनने के लिए एक शॉर्टकट अपनाती हैं. इस वजह से उनको काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. यह फिल्म एंटरटेनमेंट से भरी हुई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Panchayat Season 3: 'पंचायत 3' में क्या होगा खास? डायरेक्टर ने खोले राज