विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

Bollywood News : Sam बहादुर का टीजर हुआ रिलीज, Vicky kaushal ने किरदार में फूंकी जान

फिल्म में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी नजर आने वालीं हैं. फातिमा सना, इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में नजर आने वालीं हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : Sam बहादुर का टीजर हुआ रिलीज, Vicky kaushal ने किरदार में फूंकी जान

Sam Bahadur Teaser Out : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur) में नजर आने वाले हैं. भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम "मानकेशॉ" की बायोपिक मूवी सैम बहादुर का आज टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है. इस फिल्म के टीजर में विक्की कौशल, सैम बहादुर के गेटअप में नजर आ रहे हैं. जब से इस फिल्म की खबर दर्शकों के बीच में आई है, तब से विक्की कौशल के फैंस इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें :World Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान मैच के पहले यह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज करेंगे परफॉर्म, 14 अक्टूबर को होगा मुकाबला

यह एक्टर्स भी 'सैम बहादुर' में आएंगे नजर

फिल्म में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी नजर आने वालीं हैं. फातिमा सना, इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में नजर आने वालीं हैं. सना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस कैरेक्टर के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. वहीं फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) कर रही हैं.

आर्मी चीफ "मानेकशॉ" की जिंदगी पर आधारित है फिल्म

यह फिल्म भारत के आर्मी चीफ और पहले फील्ड मार्शल सैम "मानकेशॉ" की जिंदगी पर बनी है. इस फिल्म में उनकी जिंदगी और भारत-पाकिस्तान युद्ध में उनके योगदान को पर्दे पर दिखाया जाएगा.

इस दिन रिलीज होगी 'सैम बहादुर'

जानकारी के अनुसार यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि मेघना गुलजार इससे पहले फिल्म राजी (Raazi), तलवार (Talvar) और छपाक (Chhapaak) जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें :Kishore Kumar Special : इन सुपरस्टार्स को "Kishore Da" ने दी थी अपनी आवाज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close