विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सलमान खान की सुरक्षा

एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान को आए दिन लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से धमकी मिल रही है. हाल ही में पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के कनाडा स्थित घर पर देर रात हमला हुआ है. पोस्ट में लिखा गया था कि,"तुम सलमान खान को भाई मानते हो, लेकिन अब समय आ गया है कि आपका भाई आए और आपको बचाए. यह मैसेज सलमान खान के लिए भी है. इस भ्रम में ना रहें कि दाऊद बचाएगा.

Read Time: 3 min
Bollywood News : लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सलमान खान की सुरक्षा

Lawrence Bishnoi Warning : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहते हैं. इस दिवाली पर उनकी फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) भी सिनेमाघरों में आ चुकी है. जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया है. वहीं, दूसरी तरफ सलमान खान से जुड़ी एक और खबर सामने आई है. वह खबर है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.
 

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड गलियारों में एक बार फिर दिखा अनन्या पर आदित्य के इश्क का असर, जानिए क्या है मामला?

सलमान की बढ़ाई गई सुरक्षा

एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान को आए दिन लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से धमकी मिल रही है. हाल ही में पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के कनाडा स्थित घर पर देर रात हमला हुआ है. उन्हें फेसबुक पर भी धमकी मिल रही थी, कि वह सलमान के दोस्त हैं. इसलिए उन पर हमला किया जाएगा. गिप्पी ग्रेवाल पर हमला होने के बाद मुंबई पुलिस भी अब एक्शन में आ गई है और सलमान खान की सुरक्षा बड़ा दी गई है.

Latest and Breaking News on NDTV

वैश्नोई ने फेसबुक पर पोस्ट किया शेयर

वैश्नोइ ने एक फेसबुक पोस्ट शेयर कर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली थी. एक रिपोर्ट के अनुसार फेसबुक अकाउंट का ओरिजिन भारत के बाहर का था. फेसबुक पोस्ट में लिखा गया था कि,"तुम सलमान खान को भाई मानते हो, लेकिन अब समय आ गया है कि आपका भाई आए और आपको बचाए. यह मैसेज सलमान खान के लिए भी है. इस भ्रम में ना रहें कि दाऊद बचाएगा तुम्हें, कोई तुम्हें नहीं बचा सकता".

सिद्धू मूसेवाला को लेकर कही यह बात

आगे कहा गया,"कि सिद्धू मूसेवाला की मौत पर तुम्हारा ड्रॉमैटिक रिएक्शन पर किसी का ध्यान नहीं गया. हम सभी जानते हैं कि वह किस तरीके का आदमी था और उसके आपराधिक संबंध कैसे थे. अभी तो तुम हमारे रडार पर हो... इसे सिर्फ एक ट्रेलर समझो पूरी फिल्म तो जल्द रिलीज होगी. जिस देश में चाहे भाग जाओ. लेकिन याद रखो मौत के लिए वीजा की जरूरत नहीं होती. यह बिन बुलाए आती है".

यह भी पढ़ें : Bollywood News : गर्लफ्रैंड लिन लैशराम से शादी करने जा रहे हैं रणदीप हुड्डा, इंफाल में 29 को बजेगी शहनाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close