विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : गर्लफ्रैंड लिन लैशराम से शादी करने जा रहे हैं रणदीप हुड्डा, इंफाल में 29 को बजेगी शहनाई

बॉलीवुड के नामचीन कलाकार रणदीप हुड्डा 29 नंवबर को अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ इंफाल में शादी करने जा रहे हैं. इससे रोहतक में मौजूद उनका परिवार बेहद खुश है. दोनों काफई समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शादी के लिए रणदीप 27 नवंबर को ही इंफाल पहुंच चुके हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : गर्लफ्रैंड लिन लैशराम से शादी करने जा रहे हैं रणदीप हुड्डा, इंफाल में 29 को बजेगी शहनाई

Randeep Hooda Marriage : बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram) के साथ 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इन दोनों की शादी की खबरें काफी समय से सुर्खियों में हैं. रणदीप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मणिपुर के इंफाल में शादी करेंगे. 47 साल के हो चुके रणदीप के परिवार वाले भी चाहते हैं कि वह जल्द शादी करें. अब उनके परिवार की यह इच्छा जल्द पूरी होने जा रही है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : "कल हो ना हो" के 20 साल पूरे, जानिए क्यों इमोशनल हुए करण जौहर?

हरियाणा के रोहतक से है हुड्डा का परिवार

रणदीप हुड्डा मूलरूप से रोहतक के जसिया गांव के रहने वाले हैं. उनकी चाची संतोष देवी ने एक इंटरव्यू में बताया कि- परिवार को काफी वक्त से उनकी शादी का इंतजार था. आखिरकार वह घड़ी आ ही गई. अब हम बेहद खुश हैं, हम उन्हें प्यार से सत्तू बोलते हैं. जब भी वह घर आता है तो सबसे मिलकर जाता है. रणदीप के पसंदीदा खाने के बारे में बताते हुए उनकी चाची ने कहा कि रणदीप को सबसे ज्यादा चूरमा और आलू की चटनी पसंद है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from youtube

चचेरे भाई ने कही यह बात

रणदीप के चचेरे भाई संदीप ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि "अगले सप्ताह गांव में शादी है. उम्मीद है कि रणदीप घर पर आएगा, तब वह परिवार से मिलकर जाएगा. परिवार की दूसरी महिला राजवंती ने भी कहा कि हमें बिल्कुल भी नहीं लगता कि वह कोई एक्टर है. गांव में आकर वो हरियाणवी में बातें करता है और सबसे घुल मिलकर रहता है.

मुंबई में होगा रिसेप्शन 

सूत्रों से यह भी खबर आयी है कि शादी के बाद मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा. हालांकि अभी तारीख की पुष्टि नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : रणदीप-लिन से लेकर आलिया-रणबीर तक इनकी थीम बेस्ड शादियां रहीं सुर्खियों पर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close