विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

Bollywood News : India आ रही हैं Priyanka Chopra, "Mami Film festival" को करेंगी होस्ट

Bollywood News Latest Update: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति और बेटी के साथ फोटोज अक्सर सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं. अब खबर सामने आई है, कि प्रियंका चोपड़ा जल्द भारत आ रही हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक स्टोरी शेयर की है, इस स्टोरी में प्रियंका के हाथ में इंडियन पासपोर्ट (Indian Passport) और फ्लाइट बोर्डिंग नजर आ रही है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : India आ रही हैं Priyanka Chopra,

Bollywood News Latest Update: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर हॉलीवुड (Hollywood) में पहचान हासिल की हैं. प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद लॉस एंजेलिस में रहती हैं. लेकिन खास मौके पर प्रियंका अक्सर भारत भी आती रहती हैं. अभी हाल ही में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की शादी में प्रियंका अपने निजी काम के कारण नहीं आ पाईं  थीं. अब प्रियंका से जुड़ी एक खबर सामने आई है, रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका जल्द ही भारत आ रही हैं.

भारत आ रही हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अपने पति और बेटी के साथ फोटोज अक्सर सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं. अब खबर सामने आई है, कि प्रियंका चोपड़ा जल्द भारत आ रही हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, इस स्टोरी में प्रियंका के हाथ में इंडियन पासपोर्ट और फ्लाइट बोर्डिंग नजर आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा मामी फिल्म फेस्टिवल, मुंबई (Mami Film Festival, Mumbai) में हिस्सा लेने के लिए आ रही हैं. प्रियंका इवेंट को होस्ट करने वाली हैं. आपको बता दें कि यह इवेंट नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में प्लान किया जाएगा. 

बेटी मालती के साथ आ रही हैं प्रियंका

आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती के साथ भारत आ रही हैं. उन्होंने स्टोरी में मालती के नन्हे हाथों की झलक भी दिखाई है. प्रियंका अपनी बेटी के साथ ट्रैवल बहुत कम करती हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Priyanka shared story on instagram

यह भी पढ़ें : Pankaj Tripathi Interview: पंकज त्रिपाठी ने कहा, 'पिताजी की सीख की वजह से मुझे नेशनल अवॉर्ड मिला'

फरहान अख्तर की फिल्म में आने वाली थीं नजर

प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म "जी ले जरा" में नजर आने वाली थीं. लेकिन डेट्स की वजह से उन्होंने फिर से बैक आउट कर लिया है. प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार अमेरिकी वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आई थीं. प्रियंका के पास कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वह काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें : Tejas का नया टीजर रिलीज, Ayodhya मंदिर में अटैक से लोगों को बचाने निकली कंगना रनौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close