विज्ञापन
Story ProgressBack

मुमताज से भी ज्यादा सुंदर हैं उनकी बेटी नताशा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

साल 1974 में मुमताज ने मयूर माधवानी से शादी की थी, जिनसे उनकी दो बेटियां हैं, एक का नाम नताशा माधवानी और दूसरी का नाम तानिया माधवानी है. मुमताज की बेटी नताशा की शादी बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) से हुई है.

Read Time: 3 min
मुमताज से भी ज्यादा सुंदर हैं उनकी बेटी नताशा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

Mumtaz Daughter Natasha: मुमताज (Mumtaz) गुजरे जमाने की वह एक्ट्रेस हैं, जिनकी फिल्मों को आज भी देखा जाता है. मुमताज ने 70 और 80 के दशक में काफी हिट फिल्मों में काम किया. इसके अलावा वह उस वक्त के सभी बड़े एक्टर के साथ भी नजर आईं. दर्शक उस वक्त राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और मुमताज की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद करते थे.

यह भी पढ़ें : अनन्या के साथ अच्छी बॉन्डिंग... ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन से क्यों है दोस्ती? सारा ने दिया जबाव

फरदीन खान हैं मुमताज के दामाद

आपको बता दें साल 1974 में मुमताज ने मयूर माधवानी से शादी की थी. जिनसे उनकी दो बेटियां हैं, एक का नाम नताशा माधवानी और दूसरी का नाम तानिया माधवानी है. मुमताज की बेटी नताशा की शादी बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) से हुई.

मुमताज से भी ज्यादा सुंदर हैं उनकी बेटी नताशा

मुमताज की बेटी नताशा उनसे काफी ज्यादा सुंदर हैं. वैसे तो आप नताशा की फोटोज सोशल साइट्स पर काफी देख सकते हैं, लेकिन अभी एक फोटो सोशल साइट पर वायरल हुई है. इस फोटो में वह अपने पति फरदीन खान के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में नताशा सिल्वर ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. वहीं फरदीन खान ब्लैक सूट में काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from insta

क्या मुमताज ने ठुकराई संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरा मंडी' ?

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर आई थी कि मुमताज को हीरामंडी में मुजरा करने के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उनके पति को यह पसंद नहीं आया कि वह इस उम्र में पर्दे पर डांस करें. हालांकि रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान जब मुमताज से पूछा गया कि वह हीरा मंडी में नजर आने वाली हैं, तो मुमताज ने कहा कि उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया था, उन्हें संजय लीला भंसाली के ऑफिस से कॉल भी आया. यह एक डांस सीक्वेंस सीरीज है. मुझे इसका सार समझ नहीं आया, इसलिए मैंने यह सीरीज नहीं की.

हालांकि बाद में मुमताज का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह संजय लीला भंसाली और मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) के साथ नजर आ रही थीं. यह फोटो देखने के बाद लोगों ने दोबारा यह कयास लगना शुरू कर दिया था कि मुमताज हीरा मंडी में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: ऐश्वर्या और अंकिता के बीच झगड़ा, जानें अब किससे छीन जाएगा 'बिग बॉस का सत्ता'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close