विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 09, 2023

अनन्या के साथ अच्छी बॉन्डिंग... ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन से क्यों है दोस्ती? सारा ने दिया जबाव

Bollywood News: कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे ने शिरकत की. इस दौरान करण ने सारा से उनके कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप को लेकर कई सवाल किए.

Read Time: 3 min
अनन्या के साथ अच्छी बॉन्डिंग... ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन से क्यों है दोस्ती? सारा ने दिया जबाव
कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे ने शिरकत की.

Karan Johar Chat Show: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण  8' (Koffee With Karan 8) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. शो के पहले एपिसोड में ब़लीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आए थे. जिन्होंने अपने निजी जीवन को लेकर कई खुलासे किये थे. वहीं इन खुलासे को लेकर कपल को काफी ट्रॉल भी होना पड़ा था. हालांकि बीते दिन इस शो में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने शिरकत की. बातचीत के दौरान करण ने सारा अली खान से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक सवाल पूछा, जिस पर सारा अली खान ने खुलकर बात की.

जब करण ने सारा और अनन्या से किया यह सवाल

जब करण जौहर ने अपने चैट शो में सारा अली खान और अनन्या पांडे से कहा, 'आप दोनों एक साथ काम कर रही हैं, दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी है. इसके अलावा आप दोनों में यह एक बात कॉमन है कि आप दोनों एक ही एक्टर को डेट कर रही थीं. आप दोनों का एक्स बॉयफ्रेंड कॉमन है. कार्तिक के साथ रिलेशनशिप होने के बाद आप एक दूसरे के साथ इतना कंफर्ट हैं, ये आपके लिए आसान था या मुश्किल?' हालांकि करण के इस सवाल का जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा, 'यह बिल्कुल भी आसान नहीं था, मैं ऐसा नहीं कह सकती कि यह मेरे लिए आसान था या बहुत कठिन था.' सारा ने आगे कहा कि आपको इन सबसे ऊपर उठना पड़ता है. 

यह भी पढ़ें : Anupamaa ने एक बार फिर TRP List में किया कमाल, चटाई Bigg Boss 17 को धूल, 'गुम है...' की हालत बेहाल

फिल्म इंडस्ट्री में रहकर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं. आप खुद को सीमित नहीं कर सकते हैं कि मैं इससे बात करूंगी, इससे नहीं, ऐसा बिल्कुल नहीं होता है.
 

सारा अली खान

कार्तिक और सारा फिर साथ आए थे नजर

बता दें कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान सितंबर 2022 में ओटीटी प्ले अवार्ड के दौरान एक दूसरे से बात करते हुए नजर आए थे. इसके अलावा दोनों को इसी साल गणेश चतुर्थी के मौके पर एक साथ देखा गया था. जिसके बाद ये खबरें आई थी कि दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक हो चुका है.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: Ankita Lokhande और अभिषेक कुमार से भिड़ी Aishwarya Sharma, कहा- 'मैं किसी की...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close