विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : सलमान खान के साथ दिवाली कि फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं कटरीना कैफ

सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह फोटो शेयर की हैं, उन्हे भी ट्रोलर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक ट्रोलर ने कमेंट कर लिखा है कि 'कटरीना के हाथ में जो दिया जल रहा है वो विक्की हैं' वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा है टाइगर 4 से पहले कुछ सोच लो भाई...शादी वादी का...पिक्चर तो आपकी हिट है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : सलमान खान के साथ दिवाली कि फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं कटरीना कैफ

Katrina Kaif Shared Pic With Salman Khan On Diwali : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 नवंबर को पर रिलीज होगी. सलमान खान और कटरीना कैफ (Salman khan and Katrina kaif) अपनी इस अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच दिवाली के मौके पर कटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है. इसको लेकर वे ट्रोल भी हो रही हैं.

ऐसा क्या है इस फोटो में?

इस फोटो में कटरीना गोल्डन कलर की साड़ी पहनें नजर आ रही हैं और साथ ही उन्होंने अपने हाथ में दीया पकड़ा हुआ है. तो वहीं एक्टर सलमान खान रेड कलर का कुर्ता पहनें नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, 'शुभ दीपावली.' इसके साथ ही कटरीना कैफ ने यह भी बताया कि 12 नवंबर को 'टाइगर 3' हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हो रही है. वैसे तो कटरीना कैफ ने सलमान खान संग यह तस्वीर 'टाइगर 3' के प्रमोशन के लिए शेयर की है. लेकिन अपनी इस तस्वीर को लेकर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं.

कटरीना कैफ की इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "2 मिनट के लिए कहानी में प्लाट ट्विस्ट दिख गया." तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'विक्की भाई मैं तो नहीं सहता.' एक और यूजर ने लिखा, "पहली बार में मुझे लगा कि यह तस्वीर फोटोशॉप है." एक और यूजर ने कटरीना कैफ के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "विक्की भाई कोने में रो रहे होंगे.


वहीं सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह फोटो शेयर की हैं, उन्हे भी ट्रोलर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक ट्रोलर ने कमेंट कर लिखा है कि 'कटरीना के हाथ में जो दिया जल रहा है वो विक्की हैं' वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा है टाइगर 4 से पहले कुछ सोच लो भाई...शादी वादी का...पिक्चर तो आपकी हिट है. एक ने लिखा, भाई टाइगर है...भाई को प्रमोशन की जरूरत नहीं.

ये  भी पढ़े: Bollywood News : जब सुभाष घई ने संजय दत्त और माधुरी दीक्षित से साइन कराया था स्पेशल कॉन्ट्रैक्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close