Bollywood News: मुसीबत में फंसी Kartik Aaryan की फिल्म 'आशिकी 3', क्यों पछता रहे मेकर्स?

मुकेश भट्ट ने आगे कहा, 'एक बार स्क्रिप्ट फाइनल हो जाए तो वह देखेंगे कि क्या वे इस पर आगे बढ़ सकते हैं'. मुकेश ने यह भी कहा कि अगर कार्तिक आर्यन को स्क्रिप्ट पसंद आएगी तभी फिल्म के म्यूजिक पर काम करेंगे.

Advertisement
Read Time3 min
Bollywood News: मुसीबत में फंसी Kartik Aaryan की फिल्म 'आशिकी 3', क्यों पछता रहे मेकर्स?

Aashiqui 3: एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म 'आशिकी 3' (Aashiqui 3) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इससे पहले उनकी फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' (Satya Prem ki katha) रिलीज हुई थी. इस फिल्म को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पांस मिला था. अभी हाल ही में फिल्म 'आशिकी-3' से जुड़ी एक अपडेट सामने आई है, जिसमें फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट फिल्म की अनाउंसमेंट को लेकर पछता रहे हैं. पूरा मामला है क्या, आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें :अटल जी के किरदार को निभाने के लिए Pankaj Tripathi ने किया ये खास काम, क्या जानते हैं आप?

'आशिकी-3' की अनाउंसमेंट कर पछता रहे मुकेश भट्ट

हाल ही में मुकेश भट्ट ने ऐसी बात कही है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा. मुकेश को इस बात का अफसोस है कि उन्होंने 'आशिकी-3' का अनाउंसमेंट इतनी जल्दी क्यों कर दिया. एक रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश भट्ट ने कहा, 'हमें इतनी जल्दी अनाउंसमेंट नहीं करनी चाहिए थी. आए दिन फिल्म या उसकी कास्टिंग को लेकर अटकलें लगती रहती हैं. कहीं से भी आ रही इन कहानियों से मैं थक गया हूं.'

सही तरीके से बनाना चाहते हैं फिल्म 'आशिकी 3'

मुकेश भट्ट ने आगे कहा, 'एक बार स्क्रिप्ट फाइनल हो जाए तो वह देखेंगे कि क्या वे इस पर आगे बढ़ सकते हैं'. मुकेश ने यह भी कहा कि अगर कार्तिक आर्यन को स्क्रिप्ट पसंद आएगी तभी फिल्म के म्यूजिक पर काम करेंगे. हम 'आशिकी 3' को सही तरीके से बनाना चाहते हैं. बता दें, इस फिल्म को अनुराग बसु डायरेक्टर कर रहे हैं.

आशिकी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'आशिकी 3'

बता दें, 'आशिकी 3' आशिकी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. पहली फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन मुकेश भट्ट ने किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद 2013 में मोहित सूरी के डायरेक्शन में 'आशिकी 2' बनाई गई थी, इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आए थे. अब फैंस 'आशिकी 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : US में फिल्म Tiger 3 के धुंआधार बिक रहे हैं टिकट, भारत में इस दिन से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: