Bollywood : कोर्ट में शरवरी ने बहाया पसीना, लोग बोले- ऑन फायर मैम !

Entertainment News in Hindi : अभिनेत्री यशराज फिल्म की कॉमेडी 'बंटी और बबली 2' में नजर आई थीं. शरवरी को साल 2021 में फिल्म फेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिल चुका है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Bollywood : कोर्ट में शरवरी ने बहाया पसीना, लोग बोले- ऑन फायर मैम !

Bollywood News in Hindi : शरवरी वाघ का मंडे मोटिवेशन फैंस को रास आ रहा है. नीले कोर्ट पर ब्लैक ड्रेस में मुंज्या स्टार पसीना बहाती देखी जा सकती हैं. एक्टर ने तस्वीरें फैंस से शेयर की है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की सीरीज साझा कर अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा पेश है 'मंडे मोटिवेशन' ! तस्वीरों में अभिनेत्री पैडल खेलते देखी जा सकती हैं. उन्होंने ऑल ब्लैक स्पोर्ट वियर में हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के काफी सारे फॉलोअर्स हैं. उनके फॉलोवर्स ने तारीफ कर कमेंट बॉक्स को भर दिया है. एक यूजर ने लिखा 'शरवरी मैम ऑन फायर. ' दूसरे ने कहा 'माई क्रश'. तीसरे यूजर ने लिखा 'सुपर फिट अल्फा के लिए बधाई. '

जानिए एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

शरवरी वाघ निखिल आडवाणी की 'वेदा' में नजर आई थीं. फिलहाल, वह YRF की अपकमिंग प्रोजेक्ट 'अल्फा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में शरवरी के साथ आलिया भट्ट भी हैं. फिल्म का निर्देशन 'द रेलवे मैन' फेम शिव रवैल ने किया है. आलिया और शरवरी दोनों ही कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शूटिंग कर रही हैं.

Advertisement

अगले साल एक फिल्म होगी रिलीज़

फिल्म में शरवरी, आलिया के साथ बॉबी देओल और अनिल कपूर भी हैं. बॉबी देओल कथित तौर पर फिल्म में विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे. अनिल कपूर भी फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगे. 'अल्फा' 25 दिसंबर, 2025 को रिलीज होगी.

Advertisement

लव रंजन से की थी शुरुआत

शरवरी ने साल 2015 में संजय लीला भंसाली और लव रंजन के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में करियर की शुरुआत की थी. वहीं, एक्टिंग में डेब्यू साल 2020 में किया. उन्होंने कबीर खान की एक्शन फिल्म 'द फॉरगॉटन आर्मी- आजादी के लिए' से शुरुआत की थी.

Advertisement

हाल ही में मिला था अवार्ड

इसके बाद अभिनेत्री यशराज फिल्म की कॉमेडी 'बंटी और बबली 2' में नजर आई थीं. शरवरी को साल 2021 में फिल्म फेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिल चुका है. 2024 में ही वो कॉमेडी-हॉरर फिल्म 'मुंज्या' में दिखाई दीं.

पढ़ने के लिए क्लिक करें : 

लॉरेंस बिश्नोई - मोबाइल नंबर दे दीजिए, सलमान की एक्स ने गैंगस्टर के लिए लिखा बड़ा मैसेज