विज्ञापन

Bollywood : कोर्ट में शरवरी ने बहाया पसीना, लोग बोले- ऑन फायर मैम !

Entertainment News in Hindi : अभिनेत्री यशराज फिल्म की कॉमेडी 'बंटी और बबली 2' में नजर आई थीं. शरवरी को साल 2021 में फिल्म फेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिल चुका है.

Bollywood : कोर्ट में शरवरी ने बहाया पसीना, लोग बोले- ऑन फायर मैम !
Bollywood : कोर्ट में शरवरी ने बहाया पसीना, लोग बोले- ऑन फायर मैम !

Bollywood News in Hindi : शरवरी वाघ का मंडे मोटिवेशन फैंस को रास आ रहा है. नीले कोर्ट पर ब्लैक ड्रेस में मुंज्या स्टार पसीना बहाती देखी जा सकती हैं. एक्टर ने तस्वीरें फैंस से शेयर की है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की सीरीज साझा कर अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा पेश है 'मंडे मोटिवेशन' ! तस्वीरों में अभिनेत्री पैडल खेलते देखी जा सकती हैं. उन्होंने ऑल ब्लैक स्पोर्ट वियर में हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के काफी सारे फॉलोअर्स हैं. उनके फॉलोवर्स ने तारीफ कर कमेंट बॉक्स को भर दिया है. एक यूजर ने लिखा 'शरवरी मैम ऑन फायर. ' दूसरे ने कहा 'माई क्रश'. तीसरे यूजर ने लिखा 'सुपर फिट अल्फा के लिए बधाई. '

जानिए एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

शरवरी वाघ निखिल आडवाणी की 'वेदा' में नजर आई थीं. फिलहाल, वह YRF की अपकमिंग प्रोजेक्ट 'अल्फा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में शरवरी के साथ आलिया भट्ट भी हैं. फिल्म का निर्देशन 'द रेलवे मैन' फेम शिव रवैल ने किया है. आलिया और शरवरी दोनों ही कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शूटिंग कर रही हैं.

अगले साल एक फिल्म होगी रिलीज़

फिल्म में शरवरी, आलिया के साथ बॉबी देओल और अनिल कपूर भी हैं. बॉबी देओल कथित तौर पर फिल्म में विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे. अनिल कपूर भी फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगे. 'अल्फा' 25 दिसंबर, 2025 को रिलीज होगी.

लव रंजन से की थी शुरुआत

शरवरी ने साल 2015 में संजय लीला भंसाली और लव रंजन के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में करियर की शुरुआत की थी. वहीं, एक्टिंग में डेब्यू साल 2020 में किया. उन्होंने कबीर खान की एक्शन फिल्म 'द फॉरगॉटन आर्मी- आजादी के लिए' से शुरुआत की थी.

हाल ही में मिला था अवार्ड

इसके बाद अभिनेत्री यशराज फिल्म की कॉमेडी 'बंटी और बबली 2' में नजर आई थीं. शरवरी को साल 2021 में फिल्म फेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिल चुका है. 2024 में ही वो कॉमेडी-हॉरर फिल्म 'मुंज्या' में दिखाई दीं.

पढ़ने के लिए क्लिक करें : 

लॉरेंस बिश्नोई - मोबाइल नंबर दे दीजिए, सलमान की एक्स ने गैंगस्टर के लिए लिखा बड़ा मैसेज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
OTT पर काजोल और कृति का जलवा ! इस हफ्ते ये फिल्में-सीरीज होंगी रिलीज़ 
Bollywood : कोर्ट में शरवरी ने बहाया पसीना, लोग बोले- ऑन फायर मैम !
NDTV World Summit 2024 Shraddha Kapoor shared special story related to Shakti Kapoor in program
Next Article
NDTV से बोलीं श्रद्धा, पापा ट्रैवल एजेंट बन जाते तो इंडस्ट्री को नहीं मिलते क्राइम मास्टर गोगो, नंदू सबका बंदू जैसे हिट किरदार
Close