विज्ञापन

लॉरेंस बिश्नोई - मोबाइल नंबर दे दीजिए, सलमान की एक्स ने गैंगस्टर के लिए लिखा बड़ा मैसेज 

Lawrence Bishnoi & Salman Khan News : सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. वहीं उन्होंने फोटो के साथ काफी लंबा कैप्शन लिखा है और लॉरेंस से एक अपील की है.

लॉरेंस बिश्नोई - मोबाइल नंबर दे दीजिए, सलमान की एक्स ने गैंगस्टर के लिए लिखा बड़ा मैसेज 
Somy Ali

Salman Khan & Lawrence Bishnoi Fight : बीते दिनों दशहरे पर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने अपने उपर ली है. बता दें, लॉरेंस गैंग काफी समय से सलमान खान (Salman Khan) के पीछे पड़ा हुआ है. जहां इससे पहले भी सलमान खान के घर पर भी हमला कर चुका हैं. वहीं, इस मुद्दे पर काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी-अपनी राय रखते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं सोमी अली (Somy Ali) ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से अपील की है. 

सोमी अली ने ये कहा

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. वहीं, उन्होंने फोटो के साथ काफी लंबा कैप्शन लिखा है और लॉरेंस से एक अपील की है. उन्होंने कैप्शन लिखते हुए कहा कि नमस्ते लॉरेंस भाई सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से जूम कॉल कर रहे हो तो मुझसे कुछ बातें करें. कृपया करके मुझे बताएं कि यह कैसे हो सकता है हमारी पूरी दुनिया की सबसे सुंदर जगह राजस्थान है. हम पूजा के लिए आपके मंदिर आना चाहते हैं लेकिन पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बात हो जाए. उसके बाद पूजा का काम करेंगे. यह मानिए कि आपके फायदे की बात है. अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए. इसमें आपका बड़ा एहसान होगा शुक्रिया. अब यह पोस्ट खुद सोमी अली ने किया है या तो उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है. इस बात को लेकर भी अभी कोई भी पुष्टि नहीं हुई है

Latest and Breaking News on NDTV

क्यों नाराज़ है बिश्नोई समाज ? 

बता दें, लॉरेंस बिश्नोई अपने इंटरव्यू में काफी बार बोल चुका है कि बिश्नोई समाज उनसे काफी नाराज है. इसके पीछे का कारण सलमान खान ने कई साल पहले एक काला हिरण मारा था. लॉरेंस कई बार ये भी बोल चुका है कि सलमान खान राजस्थान में मंदिरों में आकर पूजा करें और माफी मांगे. वहीं, अगर सलमान खान और सोमी अली के रिश्तों की बात करें तो ये दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. जहां साल 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

ये भी पढ़ें : Bhopal News: उज्जैन की निकिता पोरवाल ने जीता फेमिना मिस इंडिया 2024 का खिताब, किया मध्य प्रदेश का नाम रोशन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Pushpa 2: 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट आई सामने, कातिलाना लुक में दिखे अल्लू अर्जुन
लॉरेंस बिश्नोई - मोबाइल नंबर दे दीजिए, सलमान की एक्स ने गैंगस्टर के लिए लिखा बड़ा मैसेज 
Salman Khan: Shooter who attacked Salman Khan's house arrested, changed appearance and was hiding in hotel yesterday
Next Article
होटल में छुपा लॉरेंस का शूटर हुआ अरेस्ट, सलमान खान के घर इसी ने की थी फायरिंग 
Close