विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 23, 2024

Bollywood News : आयरा ने शेयर किए शादी के फोटो, भावुक आमिर खान को लेकर कह दी यह बात

Ira Khan On Aamir Khan : आमिर खान की बेटी की शादी के समय की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं. जिसमें आमिर इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं आमिर खान की बेटी आयरा ने तस्वीर शेयर की और लिखा है "फके टियर्स". वहीं आयरा ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कि हैं. जिसमें एक तस्वीर में वह अपने दूल्हे नूपुर शिखरे के साथ बैठी नजर आ रही हैं.

Bollywood News : आयरा ने शेयर किए शादी के फोटो, भावुक आमिर खान को लेकर कह दी यह बात

Ira Khan On Aamir Khan : आयरा खान (Ira Khan) और नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की बीते दिनों शादी हो चुकी है. जहां उदयपुर (Udaipur) में यह दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. जिसके बाद मुंबई (Mumbai) में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था. हाल ही में आयरा ने शादी के समय की पापा आमिर खान (Aamir Khan) की ऐसी वीडियो वायरल हुई जिसमें वह आंसू बहते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं आयरा ने कुछ फोटो शेयर कर पापा आमिर खान के बारे में एक बात कही है.

यह भी पढ़ें : NDTV Interview : सीरियल सिया के राम के 'राम' ने कहा- 'अयोध्या में हुई प्राण प्रतिष्ठा एक ऐतिहासिक पल है और सबके लिए गर्व की बात है'

आमिर खान के 'फेक टियर्स'

आमिर खान की बेटी की शादी के समय की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं. जिसमें आमिर इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं आमिर खान की बेटी आयरा ने तस्वीर शेयर की और लिखा है "फेक टियर्स". वहीं आयरा ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. जिसमें एक तस्वीर में वह अपने दूल्हे नूपुर शिखरे के साथ बैठी नजर आ रही हैं. यह तस्वीर उनकी रजिस्टर्ड मैरिज के समय की है. जिसमें उनकी मम्मी रीना और पापा आमिर खान भी नजर आ रहे हैं. इस मौके पर आमिर खान भावुक नजर आ रहे हैं और बाकी लोग उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे हैं. वहीं आयरा खान ने फोटोज पर कैप्शन में लिखा है फेक टियर्स यानी झूठे आंसू, असली भी आएंगे.

इसके अलावा आयरा ने कुछ फोटोज शेयर की है. जिसमें एक में आमिर खान और नूपुर आपस में मजाक करते हुए दिख रहे हैं. इसके बाद एक और तस्वीर है, जिसमें आयरा के पास बैठा एक शख्स हाथ से रोकने का इशारा कर रहे हैं. इसके कैप्शन में आयरा ने लिखा है कि गलत समय पर म्यूजिक क्यों हो गया. थोड़ी देर फॉर्मेलिटी बची है.

इस दिन हुई थी कोर्ट मैरिज

आयरा खान और नूपुर शिखरे ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी. जिसके बाद उदयपुर में क्रिश्चियन रीति रिवाज से इन दोनों ने फिर शादी की. जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ खास लोग यह शादी में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir : AI का कमाल, लता मंगेशकर की आवाज में सुनिए 'राम आएंगे'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
Bollywood News : आयरा ने शेयर किए शादी के फोटो, भावुक आमिर खान को लेकर कह दी यह बात
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;