विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

Bollywood News : Aamir Khan के बेटे Junaid Khan बनने जा रहे हैं "ट्रांसवूमन", इस प्रोजेक्ट में आएंगे नज़र

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि जुनैद खान अपने अपकमिंग प्ले "स्ट्रिक्टली अनकन्वेंशनल" में एक ट्रांसवूमन का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

Read Time: 2 min
Bollywood News : Aamir Khan के बेटे Junaid Khan बनने जा रहे हैं

Junaid Khan New Project : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. इसको लेकर वह आजकल सुर्खियों में हैं. आपको बता दें, जुनैद खान यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) की महाराज (Maharaj) से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. इससे पहले जुनैद खान काफी लंबे समय से थिएटर कर रहे हैं. अब जुनैद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, आखिर वह खबर है क्या चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Birthday Special: जब एक होटल में Usha Uthup पर पड़ी Shashi Kapoor की नजर और बदल गई किस्मत

"जुनैद खान" बनेंगे ट्रांसवूमन

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि जुनैद खान अपने अपकमिंग प्ले "स्ट्रिक्टली अनकन्वेंशनल" में एक ट्रांसवूमन का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं. इस प्ले का पहला शो 15 नवंबर को मुंबई के पृथ्वी थिएटर (Prithvi Theatre) में होगा. इस प्ले में जुनैद खान डबल रोल करते हुए नजर आएंगे.  

इस एक्ट्रेस के साथ करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

रिपोर्ट के मुताबिक जुनैद खान फिल्म महाराज में एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) के साथ नजर आने वाले हैं. फिलहाल अभी इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. एक्टर आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे जुनैद के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में कहा था कि जुनैद करीब 15 ऑडिशंस में फेल हो गए थे, उसके बाद जाकर उन्हें यह फिल्म मिली. इसके साथ ही आमिर ने यह भी कहा कि उनकी कभी इच्छा नहीं थी कि वह अपने बेटे को लॉन्च करें. क्योंकि वह मानते हैं कि इंडस्ट्री में केवल वही आर्टिस्ट टीक पाता है, जिसमें टैलेंट कूट-कूट कर भरा हो.

यह भी पढ़ें : Sam Bahadur Trailer: सैम मानेकशॉ बन Vicky Kaushal ने जीता दिल, रिलीज हुआ 'सैम बहादुर' का ट्रेलर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close