विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

HBD Kareena Kapoor : 'बेबो' के हाथ से निकल गए ये अवाॅर्ड, फॉरेन ट्रिप पर है करीना का परिवार

रिपोर्टस के अनुसार इस बार करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) अपना बर्थडे (Birthday) सेलिब्रेट करने के लिए  फैमिली के साथ विदेश रवाना हो गई हैं. सलमान (salman), शाहरुख (SRK) और आमिर खान (amir khan) के साथ बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी करीना ओटीटी (OTT) पर भी डेब्यू कर रही हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ इंट्रेस्टिंग बातें.

Read Time: 3 min
HBD Kareena Kapoor : 'बेबो' के हाथ से निकल गए ये अवाॅर्ड, फॉरेन ट्रिप पर है करीना का परिवार

बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का आज बर्थडे (Birthday) है. बी टाउन की बेबो गर्ल अब 43 साल की हो चुकी है. करीना कपूर खान अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर (karishma kapoor) भले ही अब स्क्रीन्स पर कम दिखाई देती हैं लेकिन करीना पर्दे पर दिखाई देती रहती हैं. रिपोर्टस के अनुसार इस बार करीना कपूर अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए  फैमिली के साथ विदेश रवाना हो गई हैं. सलमान (salman), शाहरुख (SRK) और आमिर खान (amir khan) के साथ बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी करीना ओटीटी (OTT) पर भी डेब्यू कर रही हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ इंट्रेस्टिंग बातें.

यह भी पढ़ें : Parineeti-Raghav Wedding : परिणीति-राघव उदयपुर के लीला पैलेस में करेंगे शादी, जानें कौन होंगे मेहमान

'रिफ्यूजी' से हुई बॉलीवुड में एंट्री

एक्ट्रेस करीना कपूर ने फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी डेब्यू फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी. करीना के साथ अभिषेक बच्चन ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पांस मिला. इसके बाद 2001 में करीना की फिल्म मुझे कुछ कहना है आई थी यह फिल्म सुपरहिट रही थी. इसमें करीना के साथ तुषार कपूर लीड एक्टर थे .

इस अवॉर्ड विनिंग फिल्म को 'बेबो' किया था मना

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म कहो ना प्यार है से करीना कपूर बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थीं. लेकिन करीना ने कुछ निजी कारणों से यह फिल्म छोड़ दी थी. फिल्म में करीना कपूर की जगह एक्ट्रेस अमीषा पटेल को कास्ट किया गया. यह फिल्म उस साल की ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. 

'कहो न प्यार' का जलवा ऐसा था कि इस मूवी ने लगभग 92 अवॉर्ड अपनी झोली में डाले थे. इतना ही करीना ने 'क्वीन' को भी छोड़ दिया था, जबकि इसी फिल्म में दमदार एक्टिंग करके कंगना ने नेशनल अवॉर्ड जीता था.

बर्थ डे के लिए फॉरेन ट्रिप पर हैं 'बेबो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपना बर्थडे मनाने के लिए परिवार के साथ विदेश रवाना हो चुकी हैं. उनके जन्मदिन पर ओटीटी उनकी फिल्म जाने जां रिलीज होगी. हाल ही करीना कपूर को अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही थीं. वहीं उनके बच्चे कैजुअल कपड़ों में दिख रहे थे.

यह भी पढ़ें : आईब्रो हैं बहुत हल्की तो घर में मौजूद यह हरे रंग की चीज लगाना शुरू कर दें, कुछ ही दिनों में हो जाएंगी घनी Eyebrows

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close