विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

Birthday Special : महेश भट्‌ट की प्रेम कहानी, सोनी राजदान को क्यों बच्चे मानते थे 'दुष्ट औरत'

महेश भट्ट और सोनी राजदान ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. फिल्मों में साथ काम करने के दौरान सोनी और महेश एक दूसरे को पसंद करने लगे थे.

Read Time: 3 mins
Birthday Special : महेश भट्‌ट की प्रेम कहानी, सोनी राजदान को क्यों बच्चे मानते थे 'दुष्ट औरत'

Bollywood News : आज बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) का 67वां बर्थडे है. आपको बता दें कि सोनी राजदान, महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की पत्नी और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां हैं. सोनी अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं, उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है. सोनी राजदान के बर्थडे पर आइए उनसे जुड़ी कुछ बातें जानते हैं.

महेश ने की थी "लॉरेन ब्राइट" से शादी

महेश भट्ट और सोनी राजदान ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. फिल्मों में साथ काम करने के दौरान सोनी और महेश एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. तब महेश भट्ट पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे (पूजा भट्ट और राहुल भट्ट) थे. महेश भट्ट ने अपने स्कूल के प्यार "किरण भट्ट" यानी "लॉरेंस ब्राइट" से शादी की थी. इसके बावजूद उन्हें सोनी राजदान से प्यार हो गया था.

"बच्चे सोनी को दुष्ट समझते थे"

फिल्म मेकर महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, सोनी से शादी करने के बाद शुरुआती दिनों में बच्चे उसको लेकर नाराज थे, बच्चे सोचते थे कि यह (सोनी राजदान) एक दुष्ट औरत है. जिसने उनके पापा को उनसे छीन लिया है. मैं भी उन्हें अपना गुस्सा निकालने देता था. मैंने कभी बेटी पूजा से अपना अफेयर नहीं छुपाया. जब वह 10 साल की थी, तब मैं उनके पास गया और बताया कि तुम्हारे पिता और उस लड़की (सोनी राजदान) के बीच यह सब चल रहा है. उसने मेरी तरफ देखा और बस सर हिला दिया. पता नहीं उस सर हिलाने का क्या मतलब था.


"सारांश" के सेट पर हुआ था दोनों में प्यार

महेश भट्ट और सोनी राजदान के बीच प्यार का दौर फिल्म सारांश (Saaransh) के सेट पर शुरू हुआ, जिसकी चर्चा पूरी इंडस्ट्री में फैल गई. बाद में महेश भट्ट और सोनी राजदान ने शादी कर ली. इस शादी में सोनी राजदान को भी अपने परिवार की तरफ से काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी थीं. महेश भट्ट के पहले से शादीशुदा होने, फिर तलाक के बाद परवीन बॉबी (Parveen Babi) के साथ रिलेशन की बातों ने सोनी के परिवार का मोह भंग कर दिया था. सोनी का परिवार नहीं चाहता था कि उनकी बेटी ऐसे आदमी से शादी करे.

सोनी की बेटी हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. आलिया ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student Of The Year) से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.

यह भी पढ़ें :Dussehra 2023 : लाल किले में रावण दहन करने जा रही हैं कंगना, 50 साल के इतिहास ऐसा होगा पहली बार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
... तो कुछ ऐसी है कालीन भैया की लाइफस्टाइल, बातचीत में खुद किया खुलासा
Birthday Special : महेश भट्‌ट की प्रेम कहानी, सोनी राजदान को क्यों बच्चे मानते थे 'दुष्ट औरत'
The Family Man: Wife Shabana was against Manoj Bajpayee working in The Family Man, the actor revealed
Next Article
The Family Man: 'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी के काम करने के खिलाफ थीं वाइफ शबाना, एक्टर ने किया खुलासा...
Close
;