विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

Bigg Boss 17: कैमरे के सामने इन कंटेस्टेंट ने किया लिपलॉक, VIDEO हो रहा वायरल

'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के वायरल हो रहे इस वीडियो में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल 100 कैमरों के बीच रात के अंधेरे में लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
Bigg Boss 17: कैमरे के सामने इन कंटेस्टेंट ने किया लिपलॉक, VIDEO हो रहा वायरल

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में ईशा मालवीय (Isha Malviya), समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) का लव ट्रायंगल अब दर्शकों के लिए सिरदर्दी बन गया है. शो में तीनों की कंफ्यूजिंग लव स्टोरी देखकर दर्शकों ने भी अपना माथा पीट लिया है. वीकेंड का वार में सलमान खान ने इस लव ट्रायंगल का इस्तेमाल करने के लिए ईशा मालवीय को जमकर खरी- खोटी सुनाई. इस दौरान उन्होंने ईशा के गेम प्लान का खुलासा करते हुए बताया कि वह चाहती हैं कि समर्थ और अभिषेक उनके पीछे लड़ाई करें. सलमान की फटकार के बाद अब ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कैमरे के सामने लिपलॉक करते नजर आए ईशा और समर्थ 

'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के वायरल हो रहे इस वीडियो में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल 100 कैमरों के बीच रात के अंधेरे में लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में रात में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल एक बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं. यह दोनों एक- दूसरे को देख रहे हैं, लेकिन तभी समर्थ ईशा को किस कर लेते हैं. 'बिग बॉस 17' के इस वायरल हो रहे वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

ट्रोलर्स ने किया ट्रोल 
ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) के इस किसिंग वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "फैमिली शो ऐसा होता है?" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा "बड़े हो जाओ बच्चों."

ये भी पढ़े :India's Got Talent: छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ मलखंब डांस ग्रुप ने जीता इंडियाज गॉट टैलेंट, मिले 20 लाख रुपए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close