विज्ञापन
Story ProgressBack

Jhalak Dikhhla jaa 11: अंकिता-विक्की ने खास अंदाज में दी मनीषा रानी को शो जीतने की बधाई

Jhalak Dikhhla Jaa 11's Wrap Up Party: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और मनीषा रानी नजर आ रहे हैं. जिसमें अंकिता कहती हैं कि झलक दिखलाजा का विनर कौन है.

Jhalak Dikhhla jaa 11: अंकिता-विक्की ने खास अंदाज में दी मनीषा रानी को शो जीतने की बधाई

Jhalak Dikhhla Jaa 11's Wrap Up Party: टीवी शो झलक दिखला जा 11 (Jhalak Dikhhla Jaa 11) की विनर ट्रॉफी मनीषा रानी (Manisha Rani) ने अपने नाम कर ली है. शो में मनीषा रानी ने अपने डांस से हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया था. वहीं, बीते दिनों फराह खान (Farah Khan) ने शो की व्रैप अप पार्टी दी थी, जिसमें इस शो के कंटेस्टेंट के अलावा काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी नजर आए थे. अभी एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain)  मनीषा रानी को शो जीतने की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Anil Kapoor Fitness: सोनम कपूर ने पापा अनिल कपूर की फिटनेस को लेकर खोला यह राज, इन चीजों से दूर रहने की दी सलाह

वीडियो हो रहा है वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और मनीषा रानी नजर आ रहे हैं. इसमें अंकिता कहती हैं कि झलक दिखलाजा का विनर कौन है. मनीषा खुद अपना नाम लेकर कहती हैं कि मनीषा रानी. फिर अंकिता लोखंडे बधाई हो कहती हुई नजर आती हैं. इसके बाद मनीषा रानी अंकिता लोखंडे को किस करती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

फराह खान ने रखी व्रैप अप पार्टी

वहीं, फिल्म मेकर फराह खान ने शो की व्रैप अप पार्टी रखी. जिसमें बॉलीवुड के कई सिलेब्रिटीज दिखाई दिए. इस पार्टी में झलक दिखला जा कंटेस्टेंट ने भी खूब मस्ती की. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शो की जज रहीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी गाना "छैया छैया" पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. जब से उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यूजर मलाइका के डांस मूव्स की काफी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: NDTV Interview: रक्षक 2 के एक्टर बरुन सोबती ने बताया, 'दुनाली की शूटिंग के समय वैनिटी वैन में मारी गोली, जंगल में ही बितानी पड़ी रात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
Jhalak Dikhhla jaa 11: अंकिता-विक्की ने खास अंदाज में दी मनीषा रानी को शो जीतने की बधाई
Kota Factory Season 3: This will be special in 'Kota Factory 3', know when will we see Jeetu Bhaiya
Next Article
Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...
Close
;