विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood: Tiger 3 के हिट होने पर Salman Khan ने किया Celebrate...अंदर देखें VIDEO

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार रिलीज के तीन दिनों में ही फिल्म ने 146 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है. फिल्म के हिट होने के बाद टाइगर 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी. जिसका उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Read Time: 3 min
Bollywood: Tiger 3 के हिट होने पर Salman Khan ने किया Celebrate...अंदर देखें VIDEO

Tiger 3 Success : सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी कर रही है. इस फिल्म ने पिछले दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स भी बना लिए हैं. अभी हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐसा है क्या, चलिए आपको हम बताते हैं.

बच्चों के साथ जश्न मनाते दिखे "भाई जान"

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार रिलीज के तीन दिनों में ही फिल्म ने 146 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है. फिल्म के हिट होने के बाद टाइगर 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस स्क्रीनिंग में सलमान खान छोटे बच्चों के साथ दिखाई दिए. आपको बता दें सलमान खान ने शो से पहले पहुंचकर बच्चों को सरप्राइज दिया था. वहीं सलमान खान ने बच्चों के साथ मिलकर टाइगर 3 की सक्सेस का जश्न भी मनाया. सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह बच्चों के साथ दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. चलिए आपको दिखाते हैं, सलमान का यह वीडियो.

दो दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार 

सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी. जिसका उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आपको बता दें कि इस फिल्म ने पहले दिन 44.5 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी. वहीं दूसरे दिन 59 करोड़ के आसपास का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. इस हिसाब से पिछले दो दिनों में ही टाइगर 3 ने 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है.

यह भी पढ़ें : Subrata Roy: नहीं रहे बिजनेस टाइकून सुब्रत रॉय, जीवन पर बनने जा रही थी ये फिल्म

फिल्म में यह एक्टर्स भी आए नजर

फिल्म में सलमान, कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी (Emraan Hasmi) भी नजर आए हैं. जिन्होंने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है. इसके अलावा फिल्म में रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra), आशुतोष राणा (Ashutosh Rana), रेवती (Revathi) जैसे एक्टर्स भी दिखाई दिए हैं

यह भी पढ़ें : Bollywood News : जब क्रिकेट खेलते समय सनी देओल ने फोड़ दिया था अपने दोस्त का सिर, याद किया अपना बचपन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close