विज्ञापन

...मुझमें नहीं था Confidence ! तब मैंने किया फैशन का रुख : भूमि का खुद पर बड़ा खुलासा 

Beauty & Fashion : एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि बॉलीवुड में आने से पहले उनके अंदर  Confidence की काफी कमी थी. एक वक़्त ऐसा था जब वो दूसरी ब्यूटी आइडियल जैसी बनना चाहती थीं और Pressured फील करती थीं.

...मुझमें नहीं था Confidence ! तब मैंने किया फैशन का रुख : भूमि का खुद पर बड़ा खुलासा 
...मुझमें नहीं था Confidence ! तब मैंने किया फैशन का रुख : भूमि का खुद पर बड़ा खुलासा 

Bhumi Pednekar : बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं में शुमार भूमि पेडनेकर वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बेहद कम वक़्त में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई हैं. भूमि बी-टाउन की सबसे सफल एक्ट्रेस हैं... ऐसा कहा जाता है कि भूमि ने बिना किसी गॉड फादर के बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई और अपनी मेहनत के दम पर कई सारी हिट फ़िल्में निकाली. बता दें कि एक्ट्रेस भूमि ने  टॉयलेट एक प्रेम कथा (Ek Prem Katha), शुभ मंगल सावधान (Shubh Mangal Saavdhan), बाला (Bala) और पति-पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है... लेकिन क्या आप जानते हैं कि भूमि के लिए इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल कर पाना इतना आसान नहीं था.

❝....जब मेरे अंदर नहीं था Confidence ❞

दरअसल, एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि बॉलीवुड में आने से पहले उनके अंदर  Confidence की काफी कमी थी. एक वक़्त ऐसा था जब वो दूसरी ब्यूटी आइडियल जैसी बनना चाहती थीं और Pressured फील करती थीं... इसकी बाद उन्होंने खुद की तलाश में  फैशन की ओर रुख किया. एक्ट्रेस ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि, "मुझमें उम्र के साथ खूबसूरती और फैशन की समझ बढ़ती गई." इस दौरान एक्ट्रेस ने फैशन और ब्यूटी इंडस्ट्री के ऊपर खुलकर बात की. भूमि ने बताया कि फैशन और ब्यूटी अब बस अच्छा दिखने या ट्रेंड्स को फॉलो करने की बात नहीं है. आज, फैशन और ब्यूटी एक ऐसा जरिया है जिससे मैं खुद के इमोशनल और फीलिंग्स को जाहिर कर सकती हूँ.'' 

मैं अब एक Young & Confident Indian Woman हूँ जो Fashion के ज़रिए खुद को Express कर रही हूँ... और मैं अपने Look को मिल रहे Love और Support को खूब Enjoy करती हूँ. Fashion मुझे खुद को Embrace करने और मेरी Personality को Reveal करने के बारे में हैं. ये आपकी Uniqueness को Celebrate करने के बारे में हैं.  

भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने कहा , उन्होंने कहा, ''मुझे Experiment करना पसंद है. मैं बस फैशन के साथ Enjoy करना चाहती हूँ, और मुझे लगता है कि मैं इसे पूरे दिल से कर रही हूँ, यही वजह है कि लोग मेरे फैशन की सराहना कर रहे हैं.'' एक्ट्रेस ने आगे कहा, "लोग अक्सर खुद को एक दायरे में बांध देते हैं और मैंने भी ऐसा ही किया था. मैंने अब तक जो भी फिल्में की हैं, उनमें से ज्यादातर में मैंने एक छोटे शहर की लड़की के रोल किए हैं. इससे मेरी ऐसी इमेज बनी है कि मैं एक आम लड़की के रोल में एकदम परफेक्ट दिखती हूँ... और जब मैं Fashion Experiments करती हूँ तो ये लोगों को दिखाता है कि मैं हकीकत में कौन हूँ और मैं कैसी दिखाना चाहती हूँ.  

ये भी पढ़ें : 

इस मिस इंडिया ने किया खुलासा, कहा- फ़िल्में पाने के लिए करना पड़ता है ये काम

हाथ में चोट लगने के बाद भी Cannes Film Festival के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18: जल्द शुरू हो रहा बिग बॉस 18? इन 16 कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री, यहां जानें टाइम-डेट से लेकर कहां होगा स्ट्रीम?
...मुझमें नहीं था Confidence ! तब मैंने किया फैशन का रुख : भूमि का खुद पर बड़ा खुलासा 
Ajay-Kajol News: Ajay-Kajol's house is no less than a five star hotel, the bungalow is worth 60 crores
Next Article
Ajay-Kajol News: किसी फाइव स्टार होटल से काम नहीं है अजय-काजोल का घर, 60 करोड़ है बंगले की कीमत
Close