विज्ञापन

Alankrita Sahai Interview: इस मिस इंडिया ने किया खुलासा, कहा- फ़िल्में पाने के लिए करना पड़ता है ये काम  

Alankrita Sahai Interview With NDTV: जब अलंकृता से पूछा कि आपने साल 2014 में मिस इंडिया अर्थ का खिताब जीता है. यह टाइटल जीतने के बाद आपके करियर में क्या बदलाव आया? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यह टाइटल जीतने के बाद मॉडलिंग और बॉलीवुड में दरवाजे खुल गए थे.

Alankrita Sahai Interview: इस मिस इंडिया ने किया खुलासा, कहा- फ़िल्में पाने के लिए करना पड़ता है ये काम  
Alankrita Sahai Interview: इस मिस इंडिया ने किया खुलासा, कहा- फ़िल्में पाने के लिए करना पड़ता है ये काम  

Alankrita Sahai Interview With NDTV: पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस अलंकृता सहाय (Alankrita Sahai) बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म टिप्सी (Tipppsy) में नजर आ चुकी हैं. हालांकि फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को लुभाने में असफल रही. वहीं, एक्ट्रेस ने NDTV से बात की. वहीं उन्होंने अपने फिल्मी करियर से जुड़ी कई बातों पर खुलकर चर्चा की.

मिस इंडिया जीतने के बाद यह बदलाव आया

जब अलंकृता से पूछा कि आपने साल 2014 में मिस इंडिया अर्थ का खिताब जीता है. यह टाइटल जीतने के बाद आपके करियर में क्या बदलाव आया? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यह टाइटल जीतने के बाद मॉडलिंग और बॉलीवुड में दरवाजे खुल गए थे. यह खिताब जीतने के बाद आपको नेशनल लेवल ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी पहचान मिलती है. मिस इंडिया बनने के बाद आपके पास एक प्लेटफॉर्म बन जाता है. जहां आप अपनी और दूसरों की जिंदगी बेहतर बना सकते हैं.

क्या मिस इंडिया टाईटल जीतने के बाद बॉलीवुड में आसानी से एंट्री मिलती है? 

जब अलंकृता से पूछा गया कि मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद क्या बॉलीवुड में आसानी से एंट्री मिल जाती है? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि काफी लोग सोचते हैं कि टाइटल जीतने के बाद आसानी से बॉलीवुड में एंट्री मिल जाती है, यह बात गलत है. बॉलीवुड में आने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. बॉलीवुड में आसानी से एंट्री बिल्कुल नहीं मिलती. यह सब आपकी किस्मत, आपका नेटवर्क, आपके एटीट्यूड पर निर्भर होता है.

फिल्मों में आने के लिए करना पड़ता है ये 

अलंकृता ने फिल्मों की कास्टिंग प्रोसेस के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि फिल्मों में आने के लिए आपको कई दौरों से गुजरना पड़ता है. सबसे पहले आप जिस एजेंसी के लिए काम करते हैं. वह प्रोडक्शन हाउस को अप्रोच करता है. जिसमें आपके कुछ पिक्चर्स और आपके वीडियोज प्रोडक्शन हाउस को भेजे जाते हैं. अगर प्रोडक्शन हाउस को आपका काम पसंद आता है तो वह आपको ऑडिशन के लिए बुलाते हैं. इसके बाद आप ऑडिशन के लिए जाते हैं.  अगर ऑडिशन में आपका काम प्रोडक्शन हाउस को पसंद आ जाता है. उसके बाद आप कोई फिल्म या सीरीज में कास्ट होते हैं और बजट की बात भी होती है.

कौन हैं पसंदीदा एक्टर ?

अलंकृता ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए आगे कहा कि अगर कोई बिजनेसमैन का बेटा है और उसने अपने जीवन में सिर्फ बिजनेस ही देखा है तो आगे चलकर अपने पिताजी का बिजनेस ही दिखेगा ना. वैसे ही अगर कोई फिल्ममेकर या एक्टर का बच्चा है तो वह फिल्मों में ही आएगा ना. इसमें गलत क्या है? अगर नेपोटिज्म शब्द की बात करूं तो यह आपको हर फील्ड में मिलेगा. वहीं अलंकृता ने अपने पसंदीदा एक्टर के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे बाबिल खान की एक्टिंग सबसे ज्यादा पसंद है. उनके खून में ही एक्टिंग है. जब उनको स्क्रीन पर देखती हूं तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं. अगर मुझे रोमांस करने का मौका मिले तो मैं शाहरुख खान के साथ करना पसंद करूंगी.

ये भी पढ़ें: Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18: जल्द शुरू हो रहा बिग बॉस 18? इन 16 कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री, यहां जानें टाइम-डेट से लेकर कहां होगा स्ट्रीम?
Alankrita Sahai Interview: इस मिस इंडिया ने किया खुलासा, कहा- फ़िल्में पाने के लिए करना पड़ता है ये काम  
Ajay-Kajol News: Ajay-Kajol's house is no less than a five star hotel, the bungalow is worth 60 crores
Next Article
Ajay-Kajol News: किसी फाइव स्टार होटल से काम नहीं है अजय-काजोल का घर, 60 करोड़ है बंगले की कीमत
Close