विज्ञापन
Story ProgressBack

हाथ में चोट लगने के बाद भी Cannes Film Festival के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

Cannes Film Festival 2024: ऐश्वर्या राय कांस के लिए अपनी बेटी के साथ रवाना हो गई हैं. वहीं ऐश्वर्या के हाथ में चोट लगी हुई है जिसको देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं.

Read Time: 2 mins
हाथ में चोट लगने के बाद भी Cannes Film Festival के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या के हाथ में चोट लगी हुई है

Cannes 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) कांस 2024 (Cannes 2024) के लिए मुंबई से रवाना हो गई हैं. वहीं, उनको बेटी आराध्या के साथ स्पॉट किया गया. जहां ऐश्वर्या राय एक अलग ही अंदाज में लोगों को नजर आईं. जिसको देखने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं और यह जानने के लिए इच्छुक रहे कि आखिर उनकी पसंदीदा अभिनेत्री को क्या हुआ है. ऐश्वर्या और आराध्या के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. आखिर यह फोटोज में ऐश्वर्या किन हालातों में दिख रही हैं. हम आपको बताते हैं.

हाथ में लगी हुई है चोट

बता दें, ऐश्वर्या राय कांस के लिए अपनी बेटी के साथ रवाना हो गई हैं. वहीं ऐश्वर्या के हाथ में चोट लगी हुई है जिसको देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं. ऐश्वर्या राय हर साल कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करती हैं. जहां उनके फैंस इनको देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं. वहीं जब इन दोनों को लोगों ने एयरपोर्ट पर देखा तो उनके हाथ में चोट लगी हुई थी. जिसके बाद बेटी आराध्या उनकाे सहारा देती हुई नजर आईं. अब ऐश्वर्या को यह चोट कैसे आई इस बात का अभी किसी को कुछ पता नहीं है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

ब्लू लॉन्ग कोट में नजर आईं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय के लुक की बात करें तो वह हमेशा अपने आउटफिट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं ऐश्वर्या को हाल ही ब्लू लॉन्ग कोट के साथ ब्लैक पैंट पहने देखा गया. जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. अगर आराध्या के लुक की बात करें तो वह व्हाइट स्वेटशर्ट पहने हुए थीं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक स्नीकर पहना हुआ था. आराध्या का यह नया हेयर स्टाइल फैंस को काफी पसंद आ रहा है और आराध्या के लुक को लेकर भी काफी तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 AD: कल्कि ने रचा इतिहास, 10 दिन में की रिकॉर्ड कमाई, भारत में 500 करोड़ कमाने वाली 8वीं फिल्म बनी
हाथ में चोट लगने के बाद भी Cannes Film Festival के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन
Shefali Shah News: The Bollywood actress to whom OTT revealed her true identity
Next Article
बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिसको OTT ने दिलाई असली पहचान, अक्षय कुमार की मां का निभा चुकी हैं किरदार...
Close
;