विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

कपिल शर्मा के शो में लाइव ऑडियंस बनने के लिए देने होंगे 5000 रुपए? जानें क्या है सच्चाई

कॉमेडियन कपिल शर्मा हर साल अपने शो में नए एपिसोड्स लेकर आते हैं, जिसमें ज्यादातर नई कास्ट को भी देखा जाता है. अभी कुछ महीनों से शो ऑफ फेयर चल रहा है. कपिल के फैंस यह देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि अब नए एपिसोड्स में उनको क्या नया देखने को मिलेगा. जिसके लिए उनके फैंस को थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

Read Time: 3 min
कपिल शर्मा के शो में लाइव ऑडियंस बनने के लिए देने होंगे 5000 रुपए? जानें क्या है सच्चाई

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' का दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. हर कोई कपिल शर्मा की कॉमेडी का दीवाना है. आम जनता ही नहीं बॉलीवुड एक्टर्स भी कपिल शर्मा के शो के दीवाने हैं. यही वजह है कि सभी बॉलीवुड एक्टर्स और डायरेक्टर्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर आते रहते हैं. कई लोग लाइव ऑडियंस के रूप में भी इस शो का हिस्सा बनते हैं. लेकिन अब यह खबर सुनने में आ रही है कि कपिल शर्मा के शो में ऑडियंस बनने के लिए आपको 5000 रुपए देने होंगे. क्या है सच्चाई?

फिलहाल बंद है कपिल का शो 
कॉमेडियन कपिल शर्मा हर साल अपने शो में नए एपिसोड्स लेकर आते हैं, जिसमें कई बार नई कास्ट भी नजर आती है. अभी कुछ महीनों से शो ऑफ एयर चल रहा है. कपिल के फैंस यह देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि अब नए एपिसोड्स में उनको क्या नया देखने को मिलेगा. जिसके लिए उनके फैंस को थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें : जासूस बनकर आ रही हैं तब्बू! OTT पर जल्द रिलीज होगी नई फिल्म 'खुफिया'

आज कल टूर पर हैं कपिल शर्मा 
कॉमेडियन कपिल शर्मा आजकल टीवी की दुनिया से गायब चल रहे हैं क्योंकि वह टूर पर गए हुए हैं और लाइव परफॉर्मेंस दे रहे हैं. कपिल को टीवी के अलावा काफी लाइव शो करते हुए भी देखा गया है. कपिल सिर्फ भारत में ही नहीं, दूसरे देशों में भी लाइव परफॉर्मेंस देते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood : Jab We Met 2 को लेकर चर्चा हुई तेज, स्क्रीन पर फिर साथ दिखेंगे शाहिद-करीना!

लाइव ऑडियंस बनने के लिए देने होंगे 5000 रुपए?
हाल ही में यह खबर सामने आई है कि जो लोग कपिल का शो लाइव देखना चाहते हैं, उनको इसका हिस्सा बनने के लिए 5000 रुपए देने होंगे. इसमें फ्री में खाना और ड्रिंक्स भी मिलेंगे. लेकिन इस खबर की हकीकत तब सामने आई जब कपिल ने इस वायरल खबर को फेक बताया. जब कपिल को इस फेक खबर की जानकारी मिली तो उन्होंने कहा कि हमने कभी लाइव शो में आने के लिए ऑडियंस से पैसे नहीं मांगे और आप भी ऐसे फ्रॉड लोगों से बचकर रहें.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close