विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

Bollywood : Jab We Met 2 को लेकर चर्चा हुई तेज, स्क्रीन पर फिर साथ दिखेंगे शाहिद-करीना!

जब वी मेट 2007 की हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में शाहिद-करीना की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया. फैंस लंबे वक्त से इस फिल्म के सीक्वेल को लेकर एक्साइटेड थे, अब इंडस्ट्री में इस बात की चर्चा जोर पकड़ रही कि जल्द ही एक बार फिर शाहिद कपूर और करीना कपूर Jab We Met 2 में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood : Jab We Met 2 को लेकर चर्चा हुई तेज, स्क्रीन पर फिर साथ दिखेंगे शाहिद-करीना!

शाहिद कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म जब वी मेट 2007 की हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में शाहिद-करीना की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया. फैंस लंबे वक्त से इस फिल्म के सीक्वेल को लेकर एक्साइटेड थे, अब इंडस्ट्री में इस बात की चर्चा जोर पकड़ रही कि जल्द ही एक बार फिर शाहिद कपूर और करीना कपूर Jab We Met 2 में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की फिल्म जवान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचाएगी धमाल, करोड़ों में हुई डील

क्या दर्शकों के बीच जल्द आएगी जब वी मेट 2

सूत्रों के अनुसार मेकर्स जब वी मेट 2 बनाने का प्लान कर रहे हैं, हालांकि इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई. लेकिन अगर चर्चाओं को सच माना जाए तो शाहिद कपूर और करीना कपूर जल्द साथ नजर आ सकते हैं. जब से इस फिल्म के सीक्वल की खबर सामने आई है तब से दोनों स्टार के फैंस गीत और आदित्य की जोड़ी को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक राज मेहता गांधार फिल्म्स बैनर के तले जब वी मेट 2 बनाने जा रहे हैं. वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट को भी इम्तियाज अली ही डायरेक्ट करेंगे.

शाहिद ने कहा था अगर स्क्रिप्ट अच्छी मिली तो जरूर आगे आऊंगा

सिनेमाघरों में जब साल 2023 की शुरुआत में Jab We Met ने दोबारा एंट्री थी तब शाहिद से पूछा गया था कि क्या वे दोबारा इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहेंगे. इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि अगर बढ़िया स्क्रिप्ट मिलती है और मूल फिल्म से मेल खाएगी तो वह निश्चित तौर पर इसका हिस्सा बनने के लिए आगे आएंगे. वहीं शाहिद कपूर ने यह भी कहा था कि करीना बेहतर इस फिल्म में लीड़ एक्ट्रेस का रोल कोई नहीं निभा सकता. 

यह भी पढ़ें : मेड इन हेवन फेम रियो कपाड़िया का हुआ निधन, 15 सितंबर को होगा अंतिम संस्कार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close