विज्ञापन

Exclusive Interview: एक्टर सुधांशु पांडे ने 'अनुपमा' छोड़ने का बताया कारण, कहा-'चार साल से एक ही...'

Exclusive Interview With Sudhanshu Pandey: सुधांशु पांडे ने शो छोड़ने का कारण बताते हुए कहा कि इन दिनों मेरे शो छोड़ने की तरह-तरह की अफवाहें दर्शकों के बीच में आ रही हैं. लेकिन सच्चाई मैं आपको बताता हूं कि मैंने 4 साल यह शो किया है.

Exclusive Interview: एक्टर सुधांशु पांडे ने 'अनुपमा' छोड़ने का बताया कारण, कहा-'चार साल से एक ही...'
Exclusive Interview With Sudhanshu Pandey

Exclusive Interview With Sudhanshu Pandey: टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. शो की टीआरपी इन दिनों सातवें आसमान पर है. वहीं शो से जुड़ी नई-नई खबरें दर्शकों के सामने आती रहती हैं. शो में वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने अनुपमा शो को अलविदा कह दिया है. सुधांशु ने NDTV से बात की और शो छोड़ने को लेकर काफी कुछ कहा.

सुधांशु पांडे ने शो छोड़ने का बताया कारण

सुधांशु पांडे ने शो छोड़ने का कारण बताते हुए कहा कि इन दिनों मेरे शो छोड़ने की तरह-तरह की अफवाहें दर्शकों के बीच में आ रही हैं. लेकिन सच्चाई मैं आपको बताता हूं कि मैंने 4 साल यह शो किया है. शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है. हर चीज का एक वक्त होता है. 4 साल एक ही किरदार करते-करते मुझे लगने लगा था कि मेरे अंदर का एक्टर अब थकने लगा है. मुझे अब आगे और कुछ नई चीजें ट्राई करना चाहिए. 4 साल बहुत लंबा समय होता है.

'राइटर्स के लिए कोई मामूली बात नहीं'

सुधांशु ने आगे बात करते हुए कहा कि सीरियल का जो कल्चर है, वह बहुत ही डिफिकल्ट होता है. आपको हफ्ते के 7 दिन और साल के 365 दिन हर रोज आधे घंटे का कंटेंट लिखना काफी मुश्किल होता है. शो के राइटर्स काफी टैलेंटेड हैं. क्योंकि उन्होंने शो को एक हाईएस्ट टीआरपी पर पहुंचाया है.

क्या सुधांशु पांडे की जगह कोई दूसरा ले पाएगा? 

जब सुधांशु से पूछा गया कि क्या शो में आपकी जगह कोई दूसरा एक्टर ले पायेगा? इसका जवाब देते हुए सुधांशु ने कहा कि इस बात का तो मुझे पता नहीं है. लेकिन मैं इतना कह सकता हूं कि दुनिया में और काफी अच्छे एक्टर्स हैं. अगर मेरी जगह पर कोई दूसरा एक्टर कास्ट होगा तो मुझे लगता है कि वह कुछ ना कुछ अच्छा करेगा. शो अभी भी काफी अच्छा चल रहा है. लोग शो को काफी पसंद कर रहे हैं.

शो के इस शख्स को कर रहे हैं सबसे ज्यादा मिस ? 

जब सुधांशु से पूछा गया कि शो के किस शख्स को आप सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं. इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि शो की जो यंग कास्ट है, मेरा उनके साथ काफी ज्यादा उठना बैठना था. मेरा इन लोगों के साथ काफी हंसी मजाक चलता था. मैं वही हंसी मजाक को काफी मिस करूँगा. हम सब ने मिलकर यह डिसाइड किया है कि हम समय निकालकर मिलते रहेंगे और डिनर पर भी जाएंगे.

क्या मदालसा भी छोड़ने जा रही हैं शो? 

जब सुधांशु से पूछा गया कि क्या मदालसा भी जल्द शो छोड़ने जा रही हैं, क्या इस बारे में आपकी उनसे कुछ बात हुई? इस बारे में बात करते हुए सुधांशु ने कहा कि मुझे कुछ भी नहीं पता. लेकिन मदालसा काफी लंबे समय से शूट नहीं कर रही हैं. अब उन्होंने शो छोड़ दिया है या तो छोड़ने वाली हैं. इसका मुझे बिल्कुल भी नहीं पता.

ये भी पढ़े: Exclusive Interview: एक्ट्रेस एकता कौल ने दिया बड़ा अपडेट, कहा- 'मैं Tanaav 3 का हिस्सा नहीं.. '

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: एक्ट्रेस एकता कौल ने दिया बड़ा अपडेट, कहा- 'मैं Tanaav 3 का हिस्सा नहीं.. '
Exclusive Interview: एक्टर सुधांशु पांडे ने 'अनुपमा' छोड़ने का बताया कारण, कहा-'चार साल से एक ही...'
bigg boss 18 host name contestant list launch date time samlam khan
Next Article
Bigg Boss 18: जल्द शुरू हो रहा बिग बॉस 18? इन 16 कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री, यहां जानें टाइम-डेट से लेकर कहां होगा स्ट्रीम?
Close