विज्ञापन
Story ProgressBack

Christmas 2023 : अनन्या पांडे ने अपने नए घर में दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखें फोटोज

Happy Christmas 2023: अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं. आप देख सकते हैं कि अनन्या रेनडियर हेयर बैंड और कलरफुल स्वेटर पहने हुए हैं.

Read Time: 3 min
Christmas 2023 : अनन्या पांडे ने अपने नए घर में दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखें फोटोज

Ananya Pandey Celebrate Christmas 2023 : क्रिसमस और नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज,देश से बाहर चले जाते हैं. वहीं, बहुत से सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं, जो अपने घर में क्रिसमस और नया साल परिवार और मित्रों के साथ ही सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं. उनमें से एक नाम अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का भी आता है, हाल ही में उन्होंने अपने नए घर में क्रिसमस सेलिब्रेट किया.

यह भी पढ़ें : प्रियंका और परिणीति को लेकर बहन मीरा चोपड़ा का खुलासा, कहा- 'कभी नहीं किया सपोर्ट...

अनन्या ने शेयर की फोटोज 

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं. आप देख सकते हैं कि अनन्या रेनडियर हेयर बैंड और कलरफुल स्वेटर पहने हुई हैं. दूसरी तस्वीर में क्रिसमस ट्री सजा हुआ दिख रहा है, जिस पर गिफ्ट्स भी हैं. तीसरी फोटो में कई डिलीशियस डिशेज राखी नजर आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा है कि,"मेरे घर पर पहले क्रिसमस सीक्रेट सांता ढेर सारा खाना और अपने पुराने दोस्तों के साथ हंसी मजाक इससे ज्यादा ग्रेटफुल नहीं हो सकता".

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

हाल ही में खरीदा है नया घर

अनन्या ने हाल ही में अपने लिए एक नया घर खरीदा है. उन्होंने अपने नए घर में पूजा करते हुए फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. आप फोटोज में देख सकते हैं कि अनन्या पांडे इंडियन आउटफिट में काफी सुंदर नजर आ रही हैं. इसके अलावा वह अपने घर के गेट के पास नारियल फोड़ते हुए भी दिख रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या कि यह फिल्म हो रही है रिलीज

अनन्या पांडे की अगली फिल्म "खो गए हम कहां" 26 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अनन्या के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, आदर्श गौरव भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अनन्या जल्द ही अर्जुन बरैन सिंह की फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'डंकी' का बजा डंका, तीन दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close