विज्ञापन
Story ProgressBack

Arbaaz Wedding: भाई-भाभी के साथ डांस करते दिखे सलमान, पापा की शादी में अरहान भी हुए शामिल

Arbaaz Khan Wedding: अरबाज खान और मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान ने 24 दिसंबर को निकाह किया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में सलमान खान भाई अरबाज की शादी में ‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
Arbaaz Wedding: भाई-भाभी के साथ डांस करते दिखे सलमान, पापा की शादी में अरहान भी हुए शामिल

Arbaaz Khan Married With shura: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz khan) ने बीते दिन 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान (Shura Khan) संग शादी कर ली. अरबाज खान की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से शादी की थी. 56 साल की उम्र में अरबाज दूसरी बार दुल्हा बने हैं. बता दें कि ये निकाह बहन अर्पिता की घर में हुई. शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें : Christmas 2023 : अनन्या पांडे ने अपने नए घर में दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखें फोटोज

शादी का वीडियो हुआ वायरल

अरबाज और शुरा खान की शादी के सेलिब्रेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं वायरल वीडियों में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी नई भाभी के साथ डांस कर रहे हैं. इस खास मौके पर सलमान को ग्रे पठानी सूट में देखा जा सकता है. वीडियो में सलमान खान ‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं सिंगर हर्षदीप कौर गाने को गा रही है.

इस वीडियों पर सोशल यूजर्स और सलमान खान के फैंस कमेंट कर रहे हैं.

अरहान खान भी पापा की शादी में हुए शामिल

बता दें कि बीते रात निकाह के बाद अरबाज खान ने अपनी पत्नी शुरा खान के साथ तस्वीरें शेयर कर फैंस को दूसरी शादी की खुशखबरी दी. वहीं सोशल मीडिया पर शादी के दौरान की कई अन्य तस्वीरें भी वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में  अरबाज और शुरा खान के साथ बेटे अरहान भी नजर आ रहे हैं. अरहान ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी स्मार्ट दिख रहे हैं. 

अरहान ने शादी में की खूब मस्ती

अरबाज-मलाइका के बेटे अरहान ने अपने पापा की दूसरी शादी में खूब मस्ती की. दरअसल, वायरल हो रहे वीडियों में शादी के सेलिब्रेशन के दौरान अरहान अपने पापा अरबाज और शुरा खान के साथ नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं शादी के दौरान अरहान ने अपने पिता अरबान के लिए गाना भी गाएं.

19 साल की शादी के बाद लिया था तलाक

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में एक दूसरे से शादी की थी, लेकिन मार्च 2016 में कपल ने सेपरेट होने का अनाउंसमेंट कर दिया था. 19 साल की शादी के बाद में 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया था. मलाइका इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही है.

यह भी पढ़ें : प्रियंका और परिणीति को लेकर बहन मीरा चोपड़ा का खुलासा, कहा- 'कभी नहीं किया सपोर्ट...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close