अनंत-राधिका के दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन की फोटो आई सामने, ORRY ने की शेयर 

Anant -Radhika Second Pre-Wedding Function News: बॉलीवुड स्टार किड्स के चहेते ओरी ने अनंत और राधिका के दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन की फोटो शेयर की है. इन फोटो में आप देख सकते हैं कि क्रूज से समुद्र कितना सुंदर दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कपल का सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन

Anant -Radhika Second Pre-Wedding Function News: एशिया के सबसे बड़े आमिर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchent) जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं. कुछ महीनों पहले इस कपल का प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर (Jamnagar) में पूरा हुआ, जिसमें दुनिया भर की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. बता दें, अब इस कपल का सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन चर्चाओं में बना हुआ है. जहां यूरोप में अनंत और राधिका का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन चल रहा है. जिसमें कई बड़ी हस्तियां फिर से शिरकत करने के लिए पहुंची हैं. इस प्री वेडिंग से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

ओरी ने फोटो की शेयर

बता दें, बॉलीवुड स्टार किड्स के चहेते ओरी ने अनंत और राधिका के दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन की फोटो शेयर की है. इन फोटो में आप देख सकते हैं कि क्रूज से समुद्र कितना सुंदर दिखाई दे रहा है. बता दें, यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement

Photo Credit: taken from instagram

कब से कब तक चलेगा यह फंक्शन

अनंत और राधिका का यह दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन तीन से चार दिन चलने वाला है. बता दें,  28 मई यानी आज 12 चार्टर प्लेन से गेस्ट क्रूज पर पहुंच रहे हैं. जहां इस सेलिब्रेशन की शुरुआत 29 मई यानी कल से होगी. वहीं इस फंक्शन में सारे मेहमानों के लिए नाइट थीम पार्टी भी होगी. जो की 30 मई तक 'अ रोमन होलीडे' के साथ आगे बढ़ेगी. बता दे 31 मई को 'भी टर्न द सन' ले मास्टर कोड, थीम होगा. वहीं आखिरी दिन सेलिब्रेशन ला डोल्से वीटा थीम के साथ इसका समापन होगा.

Advertisement
Advertisement

इतना हुआ था खर्चा

बता दें, इन दिनों आनंद और राधिका का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन चारों तरफ सुर्खियों में बना हुआ है. एक रिपोर्ट के अनुसार जो पहले प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में हुआ था. उस फंक्शन में लगभग 1250 करोड़ रुपए का खर्चा हुआ था.

ये भी पढ़ें: Gulshan Devaiah Birthday: वो एक्टर जिसने पर्दे पर निभाया समलैंगिक प्रेमी का किरदार