विज्ञापन
Story ProgressBack

Anant-Radhika Marriage: 'पठान' और 'टाइगर' ने लगाए ठुमके, अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में लगा बॉलीवुड का तड़का

Ambani's Marriage: बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में शामिल शाहरुख खान और सलमान खान बड़े मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए देखे गए, दोनों की जोड़ी छम्मक छल्लो पर थिरकती नजर आयी.

Read Time: 3 min
Anant-Radhika Marriage: 'पठान' और 'टाइगर' ने लगाए ठुमके, अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में लगा बॉलीवुड का तड़का

Ambani's Marriage: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री वेडिंग में दुनियाभर के सितारों के साथ-साथ बॉलीवुड की भी ज्यादातर बड़ी हस्तियां कार्यक्रम में मौजूद रहीं. जिनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan), अक्षय कुमार ( Akshay Kumar), सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  जैसे बड़े नाम शामिल हैं. इस दौरान बॉलीवुड के दो सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान का डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों सुपरस्टार मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए नजर आए. 

यह भी पढ़ें: Anil Kapoor Fitness: सोनम कपूर ने पापा अनिल कपूर की फिटनेस को लेकर खोला यह राज, इन चीजों से दूर रहने की दी सलाह

छम्मक छल्लो पर थिरके शाहरुख-सलमान  

बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान इस फंक्शन में बड़े मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए देखे गए, दोनों की जोड़ी छम्मक-छल्लो पर थिरकती नजर आयी. उनके साथ शाहरुख की बेटी सुहाना भी स्टेज पर मौजूद रही. इस वीडियो में सलमान खान और शाहरुख खान मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के साथ स्टेज पर 'छम्मक छल्लो' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए. इस दौरान शाहरुख खान ब्लैक कलर की टीशर्ट में नजर आए. वहीं सलमान खान रेड जैकेट पहने हुए थे. दोनों ही एक्टर्स के इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, फैंस के बीच में इस वीडियो को जमकर पसंद भी किया जा रहा है. 

बॉलीवुड के तीनों खान भी साथ आये नजर 

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान एक साथ एक स्टेज पर बहुत ही कम दिखते हैं, लेकिन अनंत और राधिका के प्री वेडिंग कार्यक्रम में तीनों एक साथ एक स्टेज पर डांस करते नजर आए. जिसके बाद उनके फैंस की ओर से तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. तीनों ही स्टार अपनी-अपनी फिल्मों के गानों पर परफॉर्म कर रहे थे, साथ ही उन्होंने अपने फेमस हुक स्टेप्स भी किए. 

शाहरुख और गौरी ने किया रोमांटिक डांस 

फंक्शन से शाहरुख खान और उनकी वाइफ गौरी खान के साथ का एक वीडियो भी सामने आया था. इस वीडियो में कपल रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए दिख रहे थे. जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Kiran Rao's Film: 'लापता लेडीज' और 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' के पहले दिन का कलेक्शन आया सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close