विज्ञापन
Story ProgressBack

Kiran Rao's Film: 'लापता लेडीज' और 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' के पहले दिन का कलेक्शन आया सामने

 'Laapataa Ladies' and 'Operation Valentine': अगर हम फिल्म लापता लेडिज के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 65 लाख रुपए का कलेक्शन किया है.

Read Time: 3 min
Kiran Rao's Film: 'लापता लेडीज' और 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' के पहले दिन का कलेक्शन आया सामने

 'Laapataa Ladies' and 'Operation Valentine': किरण राव (Kiran Rao) की फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बता दें, किरण राव और आमिर खान (Aamir Khan) सहित फिल्म की कास्ट ने कई शहरों में फिल्म का प्रमोशन किया था, तभी से यह फिल्म काफी चर्चाओं में आ गई थी. अब यह फिल्म दर्शकों के बीच में आ गई है. वहीं, इसके साथ फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन (Operation Valentine) भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसके अलावा आर्टिकल 370 (Article 370) और क्रैक (Crack) जैसी फिल्में भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. आज हम आपको बताएंगे कि इन फिल्मों का अभी तक का कलेक्शन कैसा रहा.

यह भी पढ़ें: NDTV Interview: रक्षक 2 के एक्टर बरुन सोबती ने बताया, 'दुनाली की शूटिंग के समय वैनिटी वैन में मारी गोली, जंगल में ही बितानी पड़ी रात

'लापता लेडीज' की पहले दिन की कमाई

अगर हम फिल्म लापता लेडिज के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 65 लाख रुपए का कलेक्शन किया है. अब आने वाले दिनों में पता चलेगा कि इस फिल्म का कलेक्शन कितना बढ़ता है.

'ऑपरेशन वैलेंटाइन' का यह रहा कलेक्शन

फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन की बात करें, तो इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. बता दें, इस फिल्म को तेलुगु भाषा के अलावा और कन्नड़, हिंदी जैसी भाषाओं में भी रिलीज किया गया है. इस फिल्म में साउथ के एक्टर वरुण तेज (Varun Tej) और पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अहम किरदार में नजर आए हैं.

'आर्टिकल 370' का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अगर हम फिल्म आर्टिकल 370 की बात करें, तो इस फिल्म ने अभी तक भारत में 34.6 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने अब तक 40.6 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

'क्रैक' का यह रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म क्रैक की बात करें, तो इस फिल्म ने अभी तक लगभग 12.35 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. बता दें, इस फिल्म में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), नोरा फतेही (Nora Fatehi) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें: Anant Ambani Wedding: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन आज से होंगे शुरू, सिंगर रिहाना करेंगी परफॉर्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close