Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान की मराठी रीति रिवाज से होगी शादी, इस दिन लेंगी सात फेरे

Ira Khan Marriage: आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर की सगाई बीते साल सितंबर में इटली में हुई थी. जिसके दो महीने बाद इन दोनों ने एक इंटिमेट इंगेजमेंट पार्टी भी होस्ट की थी. अब दोनों नए साल के मौके पर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins

Ira Khan Wedding Date: एक्टर आमिर खान (Amir Khan) के घर में इस समय खुशी का माहौल है. उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी करने जा रही हैं. इस कपल का प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुका है.

इरा की शादी की तैयारियां हुई शुरू

आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर की सगाई बीते साल सितंबर में इटली में हुई थी. जिसके दो महीने बाद इन दोनों ने एक इंटिमेट इंगेजमेंट पार्टी भी होस्ट की थी. इस पार्टी में अमिर की दोनों पूर्व पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव भी शामिल हुई थीं. इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और उनका पूरा परिवार भी इस समारोह में शामिल हुआ था. इरा की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

इस दिन होगी शादी

खान परिवार नए साल की शुरुआत धमाकेदार तरीके से करने जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक, इरा और नुपुर की शादी 3 जनवरी को बांद्रा के आलीशान ताज लैंड्स एंड होटल में होने जा रही है. इसके बाद 6 से 10 जनवरी के बीच दिल्ली और जयपुर में दो रिसेप्शन पार्टियां होंगी.

यह भी पढ़ें : क्रिकेट खिलाड़ी शिखर धवन ने भावुक होकर शेयर किया पोस्ट, बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' ने ऐसे बढ़ाया हौसला

Advertisement

आमिर पर्सनली कर रहे हैं इनवाइट

एक सूत्र से पता चला है कि आमिर खान बॉलीवुड एक्टर्स, फिल्म मेकर्स और बाकी अपने साथियों को पर्सनली कॉल करके उनको इनवाइट कर रहे हैं. ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज वेकेशन के लिए बाहर गए हुए हैं. जो लोग शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे. वह जयपुर में रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगे. बता दें, इरा खान और नुपुर की शादी मराठी रीति रिवाज से होने जा रही है.

यह भी पढ़ें : Vijayakanth Death : विजयकांत के निधन पर रजनीकांत ने जताया शोक, कैंसिल की फिल्म की शूटिंग

Advertisement
Topics mentioned in this article