विज्ञापन
Story ProgressBack

Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान की मराठी रीति रिवाज से होगी शादी, इस दिन लेंगी सात फेरे

Ira Khan Marriage: आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर की सगाई बीते साल सितंबर में इटली में हुई थी. जिसके दो महीने बाद इन दोनों ने एक इंटिमेट इंगेजमेंट पार्टी भी होस्ट की थी. अब दोनों नए साल के मौके पर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान की मराठी रीति रिवाज से होगी शादी, इस दिन लेंगी सात फेरे

Ira Khan Wedding Date: एक्टर आमिर खान (Amir Khan) के घर में इस समय खुशी का माहौल है. उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी करने जा रही हैं. इस कपल का प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुका है.

इरा की शादी की तैयारियां हुई शुरू

आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर की सगाई बीते साल सितंबर में इटली में हुई थी. जिसके दो महीने बाद इन दोनों ने एक इंटिमेट इंगेजमेंट पार्टी भी होस्ट की थी. इस पार्टी में अमिर की दोनों पूर्व पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव भी शामिल हुई थीं. इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और उनका पूरा परिवार भी इस समारोह में शामिल हुआ था. इरा की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

इस दिन होगी शादी

खान परिवार नए साल की शुरुआत धमाकेदार तरीके से करने जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक, इरा और नुपुर की शादी 3 जनवरी को बांद्रा के आलीशान ताज लैंड्स एंड होटल में होने जा रही है. इसके बाद 6 से 10 जनवरी के बीच दिल्ली और जयपुर में दो रिसेप्शन पार्टियां होंगी.

यह भी पढ़ें : क्रिकेट खिलाड़ी शिखर धवन ने भावुक होकर शेयर किया पोस्ट, बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' ने ऐसे बढ़ाया हौसला

आमिर पर्सनली कर रहे हैं इनवाइट

एक सूत्र से पता चला है कि आमिर खान बॉलीवुड एक्टर्स, फिल्म मेकर्स और बाकी अपने साथियों को पर्सनली कॉल करके उनको इनवाइट कर रहे हैं. ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज वेकेशन के लिए बाहर गए हुए हैं. जो लोग शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे. वह जयपुर में रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगे. बता दें, इरा खान और नुपुर की शादी मराठी रीति रिवाज से होने जा रही है.

यह भी पढ़ें : Vijayakanth Death : विजयकांत के निधन पर रजनीकांत ने जताया शोक, कैंसिल की फिल्म की शूटिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gullak 4: जानिए भोपाल के इब्राहिमपुरा इलाके में 100 साल पुराने घर के बारे में, यहां हुई थी 'गुल्लक 4' की शूटिंग
Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान की मराठी रीति रिवाज से होगी शादी, इस दिन लेंगी सात फेरे
Salman Khan And Anurag Kashyap Fight: When Salman Khan removed Anurag Kashyap from the film, the director narrated the old story
Next Article
Salman Khan And Anurag Kashyap: जब सलमान खान ने अनुराग कश्यप को फिल्म से निकाला, डायरेक्टर ने सुनाया पुराना किस्सा
Close
;