बैंक से चोरी की फिराक में थे चोर! पुलिस को आता देख हुए फरार, लटका रह गया ताला

रात 1 बजकर 15 मिनट पर 2 चोरों ने कटर से मेन गेट के ताले सहित 3 ताले तोड़े दिए. चोर बैंक के अंदर 12 मिनट तक रुके थे. साथ ही चोरों ने रेनकोट पहना हुआ था और अपना चेहरा कपड़े से ढका हुआ था. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh : अनूपपुर (Anuppur) जिले के थाना करनपठार के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया तुलरा ब्रांच में देर रात 2 अज्ञात चोर चोरी करने की फ़िराक में थे. सभी चोरों ने चोरी के मकसद से मेन गेट का ताला और 2 अन्य ताले के साथ ही कैमरा भी तोड़ दिया. फिर चोरों ने बैंक के अंदर घुस कर मैनेजर चैम्बर में तलाशी ली. साथ ही बैंक में रखे लॉकर को तोड़ने की पुरजोर कोशिश की. लेकिन चोर लाकर का लॉक नहीं तोड़ सके. बैंक के काउंटरों में चोरों ने अपना हाथ साफ करने की कोशिश की. फिलहाल, अभी तक किसी भी तरह की धनहानि की खबर नहीं मिली है. रात के समय पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी का सायरन सुन चोर भाग निकले, जिससे सेंट्रल बैंक में चोरी की वारदात को चोर अंजाम नहीं दे सके. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस को आता देख भाग उठे चोर

बैंक के हेड कैशियर शोभित वर्मा ने जानकारी दी कि रात 1 बजकर 15 मिनट पर 2 चोरों ने कटर से मेन गेट के ताले सहित 3 ताले तोड़े दिए. चोर बैंक के अंदर 12 मिनट तक रुके थे. साथ ही चोरों ने रेनकोट पहना हुआ था और अपना चेहरा कपड़े से ढका हुआ था. कैशियर ने बताया कि इस सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के तुलरा ब्रांच में लगभग 26 गांवों के किसानों सहित गांव वालों का लेनदेन होता है. घटना के समय बैंक में 5 लाख रुपये के करीब कैश रखा हुआ था जिसको चुराने में चोर असफल रहे.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

अब चोरों की तलाशी में जुटी पुलिस

वहीं, इस पूरे मामले में SDOP पुष्पराजगढ़ नवीन तिवारी बताया कि घटना देर रात की  है. हमारी पेट्रोलिंग टीम जब गश्त में थी. तब सायरन की आवाज सुन कर चोर भाग निकले. घटना में आगे की जांच जारी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा. वैसे अभी तक बैंक के मैनेजर ने किसी भी तरह की पैसे चोरी होने की बात नहीं कही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

Topics mentioned in this article