विज्ञापन

'सलमान खान और बाबा सिद्दीकी की रेकी का पैटर्न एक', मुंबई क्राइम ब्रांच ने उज्जैन समेत 3 जगहों पर भेजी टीम

Lawrence Bishnoi Gang: मृत बाबा सिद्दीकी और अभिनेता सलमान खान की दोस्ती जगजाहिर है. विश्नोई गैंग से सलमान की अदायत भी छिपी नहीं हैं. सलमान के घर फायरिंग करने वाले आरोपियों ने बांद्रा में किराए के घर में रहकर रेकी थी और बाबा सिद्दीकी के हत्यारे 2 सितंबर से कुर्ला में किराए पर रह रहे थे.

'सलमान खान और बाबा सिद्दीकी की रेकी का पैटर्न एक', मुंबई क्राइम ब्रांच ने उज्जैन समेत 3 जगहों पर भेजी टीम
प्रतीकात्मक तस्वीर

Baba Siddiqui Murder Case: फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के घर गैलेक्सी पर फायरिंग की घटना भले ही पुरानी हो गई हो, लेकिन सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वालों और बाबा सिद्दीकी (BABA Siddique) के हत्यारों  में एक बात कॉमन पाई गई है. हमलावरों ने मृत बाबा सिद्दीकी पर हमले से पूर्व उनके घर के निकट किराए पर रहकर रेकी की थी, फिर हमलाकर उनकी जान ली. ऐसा ही कुछ सलमान खान के घर पर गैलेक्स पर फायरिंग करने वाले आरोपियों ने किया था, जिसका खुलासा मुंबई पुलिस ने जांच के बाद किया था. 

मृत बाबा सिद्दीकी और अभिनेता सलमान खान की दोस्ती जगजाहिर है. विश्नोई गैंग से सलमान की अदायत भी छिपी नहीं हैं. सलमान के घर फायरिंग करने वाले आरोपियों ने बांद्रा में किराए के घर में रहकर रेकी थी और बाबा सिद्दीकी के हत्यारे 2 सितंबर से कुर्ला में किराए पर रह रहे थे.

14 हजार रुपए प्रति माह किराए पर रहते थे बाबा सिद्दीकी के हत्यारे

गौरतलब है कुर्ला में किराए पर रह रहे तीनों हमलावरों में से दो हमलावर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि तीसरा आरोपी फरार है. कुर्ला स्थित घर के लिए 14 हजार रुपए प्रति माह चुकाने वाले हमलावर बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए ढाई से तीन लाख रुपए की सुपारी थी और यह रकम चार लोगों में बराबर-बराबर बंटनी थी. 

पंजाब जेल में कैद विश्नोई गैंग के सदस्य ने हमलावरों को गैंग से जोड़ा

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में शामिल तीन हमलावरों के साथ एक चौथा हमलावर भी मौजूद था. चारों हमलावर को पंजाब जेल में कैद विश्नोई गैंग के सदस्य ने गैंग से जोड़ा था.बाबा सिद्दीकी गैंग पर हमला के लिए चारों ने तीन लाख रुपए में सुपारी ली थी,  जो तीनों में बराबर-बराबर 50-50 रुपए बांटी जानी थी. 

विश्नोई गैंग के गुर्गे के साथ पंजाब जेल में थे बाबा सिद्दीकी के हमलावर

गौरतलब है बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में शामिल चारों आरोपियों में से तीन आरोपी विश्नोई गैंग के सदस्य के साथ पंजाब जेल में कैद थे. पंजाब जेल में पहले से कैद बिश्नोई गैंग के सदस्य से चारों हमलावरों की पहचान हुई, जिसके माध्यम से तीनों हमलावर बिश्नोई गैंग में शामिल हुए. 

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों के तार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं.बिश्नोई गैंग बीते कुछ सालों से सलमान खान के पीछे पड़ा हुआ है. गैंग अभिनेता के करीबी लोगों को भी निशाना बना चुका है. इस क्रम में नया नाम बाबा सिद्दीकी का कहा जा सकता हैं.

क्राइम ब्रांच ने 3 टीम उज्जैन, दिल्ली और हरियाणा के लिए रवाना किया

ताजा खुलासे के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने तीन- अलग-अलग टीमें उज्जैन, दिल्ली और हरियाणा के लिए रवाना कर दिया है. क्राइम ब्रांच के सूत्र ने कंफर्म किया कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फायरिंग मामले में गिरफ्तार आरोपी किराए के घर पर रहकर रेकी की थी और फिर फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था.

सलमान खान के करीबी कई लोगों को निशाना बना चुकी है लॉरेंस गैंग

उल्लेखनीय है एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों के तार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं.बिश्नोई गैंग बीते कुछ सालों से सलमान खान के पीछे पड़ा हुआ है. गैंग अभिनेता के करीबी लोगों को भी निशाना बना चुका है. इस क्रम में नया नाम बाबा सिद्दीकी का कहा जा सकता हैं.

ये भी पढ़ें-NCP नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या, दो लोग गिरफ्तार, 15 दिन पहले ही बढ़ाई गई थी सुरक्षा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP: सिरफिरे आशिक की घिनौनी करतूत! युवती के फोटो को अश्लील बनाए फिर कर दिया ये काम, FIR  दर्ज 
'सलमान खान और बाबा सिद्दीकी की रेकी का पैटर्न एक', मुंबई क्राइम ब्रांच ने उज्जैन समेत 3 जगहों पर भेजी टीम
fish trader Tikamgarh murdered angry relatives jam highway for three hours police takes action
Next Article
MP Crime: मछली कारोबारी की दबंग ने कर दी हत्या, गुस्साए परिजनों ने तीन घंटे के लिए बंद किया हाईवे
Close