Bank Loot:  यहां अकेले शख्स ने बैंक से लूट लिए 40 लाख रुपये, मैनेजर की 'कहानी' पर भरोसा होगा आपको ?

Bank Loot Case: उत्तर प्रदेश के शामली में बैंक लूट का अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक अकेले शख्स ने बैंक से 40 लाख रुपये लूट लिए. जानिए-कैसे वारदात को दिया अंजाम?

Advertisement
Read Time: 3 mins

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक हथियारबंद बदमाश ने मंगलवार को एक्सिस बैंक की एक शाखा से 40 लाख रुपये नकद लूट लिए. दरअसल, यहां पिस्टल लेकर एक नकाबपोश पहुंचा, इसके बाद उसने बैंक के कर्मचारियों से 40 लाख रुपये देने की मांग करने लगा. उसने कहा कि मेरे ऊपर 38 लाख रुपये का कर्ज है, अगर पैसे नहीं दोगे तो मैं आत्महत्या कर लूंगा. बताया जाता है कि वह अपने साथ सुसाइड नोट भी लेकर पहुंचा था. हालांकि, कर्मचारियों ने उसे भाव नहीं दिया. इसके बाद वह मैनेजर की केबिन में पहुंच गया. इसके बाद उस शख्स ने नकदी नहीं लाने पर प्रबंधक को आत्महत्या करने या उन्हें जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद मैनेजर ने डर कर कैशियर के जरिए 40 लाख रुपये मंगवाकर उसे दे दिए. पैसा मिलते ही लूटेरा बाइक से फरार हो गया.

इसके बाद बैंक मैनेजर ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही एसपी रामसेवक गौतम सीनियर अधिकारियों के साथ बैंक पहुंच गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम बैंक के मैनेजर और दूसरे कर्मचारियों से जानकारी जुटा कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक राम सेवक गौतम रामसेवक ने कहा कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज एकत्र कर लिया है और बैंक कर्मचारियों से पूछताछ कर रहे हैं. आगे की जांच चल रही है.

Advertisement

मैनेजर ने ये बताई कहानी

एक्सिस बैंक के मैनेजर नवीन जैन ने पुलिस को बताया कि नकाबपोश आदमी उनके केबिन में घुसा और उन्हें गन प्वाइंट पर ले लिया. इसके बाद उसने मुझसे 40 लाख रुपये नकद लाने के लिए कहा और नकदी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. उसने कहा कि नकदी नहीं लाने पर आत्महत्या करने या फिर जान से मारने की धमकी दी. जैन ने पुलिस को बताया कि उसने कहा कि उसे कर्ज चुकाने के लिए पैसे की जरूरत है. इसके बाद जैन ने अपने कैशियर रोहित को नकदी लाने के लिए भेज दिया. पैसे मिलने के बाद आरोपी अपनी बाइक से भाग गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- 'मिर्ची मशाल ट्रेनिंग' हाथियों को और भड़काएगा जनाब ! पांच सालों में जा चुकी हैं 245 जानें

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि यूपी क्राइम न्यूज़: बदमाशों की पिस्तौल से डरे बैंक सुरक्षा गार्ड की बंदूक! 40 लाख की सरेआम डकैती का वीडियो सच है और ये भी सच है. भाजपा शासन में यूपी में कानून व्यवस्था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक सुधार के लिए चौराहों पर बनाए गए येलो बॉक्स, जानें- क्या है इसके नियम

Topics mentioned in this article