विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

रायपुर : सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ महिलाओं ने निकाली रैली, हुई फांसी की मांग

दरिंदगी की वारदात रायपुर के मंदिर हसौद क्षेत्र में हुई थी. 31 अगस्त को रक्षाबंधन पर्व के दौरान दोनों बहनें एक युवक के साथ अपने भाइयों को राखी बांधने महासमुंद गई हुई थीं. जहां से लौटते वक्त यह वारदात हुई.

Read Time: 2 min
रायपुर : सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ महिलाओं ने निकाली रैली, हुई फांसी की मांग
महिलाओं ने रैली में गैंगरेप के आरोपियों को फांसी देने की मांग की.
रायपुर:

रक्षाबंधन के दिन रायपुर में दो सगी बहनों के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद प्रदेश भर में रोष का माहौल है. जनता दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है. रविवार को छत्तीसगढ़ महिला समाज के बैनर तले महिलाओं ने आरोपियों के खिलाफ रैली निकाली. रैली में महिलाओं ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की. यह रैली रायपुर के सुभाष स्टेडियम से कलेक्ट्रेट चौक तक निकाली गई. इस दौरान रास्ते भर महिलाओं ने दोनों बहनों को न्याय दिलाने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की.

छत्तीसगढ़ महिला समाज की अध्यक्ष मालती परगनिहा ने बताया कि दुष्कर्म की घटना को लेकर प्रदेशभर के लोगों में विशेषकर महिलाओं में खासा रोष और गुस्सा है. दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाना चाहिए. उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

ये भी पढ़ें - बिलासपुर : स्कूल जा रहे भाई-बहन को ट्रेलर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

राखी बांधकर लौटते समय हुई थी दरिंदगी

दरिंदगी की वारदात रायपुर के मंदिर हसौद क्षेत्र में हुई थी. 31 अगस्त को रक्षाबंधन पर्व के दौरान दोनों बहनें एक युवक के साथ अपने भाइयों को राखी बांधने महासमुंद गई हुई थीं. वहां से लौटते समय रात करीब 9 से 10 बजे के बीच मंदिर हसौद क्षेत्र में पहुंचीं. जहां अलग-अलग बाइक पर सवार 10 लोगों ने उनके साथ लूटपाट और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस वारदात की रात में ही सक्रिय हो गई. जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपियों को रिमांड पर जेल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें - दतिया : दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close