विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

दतिया : दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत राजगढ़ चौराहा के पास राधिका रेस्टोरेंट एवं होटल में दो नाबालिग छात्राओं के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

Read Time: 3 min
दतिया : दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार
दतिया पुलिस ने 2 दिनों के भीतर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया
दतिया:

दतिया पुलिस ने दो नाबालिग छात्राओं के साथ हुए गैंगरेप में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने छात्राओं को शहर के होटल में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया. घटना शुक्रवार दोपहर करीब 12.30 बजे की बताई जा रही है. जिसके बाद पीड़ित छात्राओं ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर गैंगरेप की शिकायत की. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म और गैंगरेप का मामला दर्ज किया, जिसके बाद रविवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

ये भी पढ़ें - धमतरी: हथियार लहरा कर लोगों को डरा धमका रहा था एक युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत राजगढ़ चौराहा के पास राधिका रेस्टोरेंट एवं होटल में दो नाबालिग छात्राओं के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. जिसकी शिकायत पीड़ितों द्वारा पुलिस को की गई. जिसके बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और गैंगरेप का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस शिकायत में बताया गया कि पीड़िता अपना सहेली के साथ घर से स्कूल जा रही थी तभी आरोपियों ने दोनों को जबरन बाइक पर बैठा कर रेस्टोरेंट ले गए. जिसके बाद तीनों आरोपियों ने शुक्रवार दोपहर करीब 12.30 बजे बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजा परमार, विक्की गुर्जर और अमित बंशकार निवासी धीरपुरा के रूप में हुई है.

गैंगरेप के मुख्य आरोपी के साथ अन्य दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिय गया है.

प्रियंका मिश्रा

पुलिस अनुविभागीय अधिकारी

दो महीने में यह दूसरी वारदात

दतिया में बलात्कार के अपराध बढ़ते जा रहे हैं. पिछले दो महीनो में यह गैंगरेप की दूसरी वारदात है. पिछले महीने उनाव में दो बहनों के साथ तीन अपराधियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. अब फिर से तीन अरोपियों ने दो नाबालिग सहेलियों के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है. गैंगरेप की बढ़ती घटनाओं से दतिया में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था पर बड़े सवाल उठ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - उमरिया : लापता युवक का शव मिलने पर हंगामा, थाने के बाहर शव रख किया प्रदर्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close