विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

अंबिकापुर : ड्रग्स बेचती हुई महिला गिरफ्तार, 3 लाख रुपए की ब्राउन शुगर जब्त

पुलिस ने बताया कि महिला को 34 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार कर लिया है. जब्त ब्राउन शुगर की कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Read Time: 2 min
अंबिकापुर : ड्रग्स बेचती हुई महिला गिरफ्तार, 3 लाख रुपए की ब्राउन शुगर जब्त
तलाशी में महिला के पास से कुल 34 ग्राम अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर मिला.
अंबिकापुर:

अंबिकापुर पुलिस द्वारा नशा के खिलाफ 'नवाबिहान' अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत सरगुजा थाना पुलिस ने रविवार को एक महिला को अवैध मादक पदार्थ बेचते हुए पकड़ा. महिला अवैध मादक पदार्थ की बिक्री के लिए ग्राहक की तलाश कर रही थी. पुलिस ने बताया कि महिला को 34 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार कर लिया है. जब्त ब्राउन शुगर की कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें - रायगढ़ के खेत में मिली हाथी की लाश, करंट से मौत की आशंका, चार साल में 50 मरे

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि कोतवाली पुलिस टीम को मुखबिर से सुचना मिली थी कि एक महिला द्वारा अवैध मादक पदार्थ बेचा जा रहा है. इसके लिए महिला ग्राहक की तलाश कर रही है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए संदिग्ध महिला की घेराबंदी की. इसके बाद महिला से पूछताछ और तलाशी ली गई.

तलाशी में महिला के पास से कुल 34 ग्राम अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर मिला. जिसके बाद महिला से पूछताछ करने पर उसने बिक्री हेतु ग्राहक की तलाश करने को स्वीकार किया. आरोपी महिला की पहचान मिली नामदेव (34) के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 21 (बी) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें - छतरपुर पुलिस ने सात गुमशुदा नाबालिग लड़कियों को ढूंढ़ निकाला, कामयाब हुआ 'ऑपरेशन मुस्कान'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close