विज्ञापन
Story ProgressBack

बीवी ने साली के लिए बनाया चिकन, पति को नहीं आया रास तो गुस्से में कर दी पिटाई

महिला की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शिकायत में बताया गया है कि प्रदीप कुमार गुप्ता शराब पीकर घर पहुंचा था. इसके बाद घर में चिकन बनाए जाने की बात से नाराज हो गया. जैसे ही उसे पता चला की उसकी साली घर आई है इसलिए चिकन बना है तो उसने गालियां देना शुरू कर दिया. इसके बाद हाथ में रखें डंडे से उसने पिटाई शुरू कर दी.

Read Time: 3 min
बीवी ने साली के लिए बनाया चिकन, पति को नहीं आया रास तो गुस्से में कर दी पिटाई
बीवी ने साली के लिए बनाया चिकन, पति को नहीं आया रास तो गुस्से में कर दी पिटाई

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरिया (Koriya) जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां पर घर में नॉन वेज बनाए जाने से एक शख्स आगबबूला हो गया. आरोपी को ये बात इस कदर नागवार गुजरी कि उसने अपनी बीवी की जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी की साली घर पर आई हुई थी. आरोपी की पत्नी ने घर में खास खाना बनाया था. इसी कड़ी में महिला ने घर में नॉन वेज (चिकन) भी तैयार किया. साली के लिए घर में चिकन बनने की बात जब पति को मालूम चली तो पति भड़क गया. इस बात से आरोपी पति इस कदर इतना भड़क उठा कि उसने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. 

चिकन बनाने को लेकर शुरू हुआ विवाद 

ज़िले के चिरमिरी इलाके में घर में नॉन वेज बनाए जाने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया कि आरोपी पति ने अपनी बीवी की जमकर पिटाई कर दी. मामले में पीड़ित महिला का नाम गीता है. दरअसल, गीता की बहन उससे मिलने घर आई थी. घर में बहन के आने पर गीता ने चिकन बनाया था. जानकारी के मुताबिक, इस दिन शाम करीब 6:00 बजे जब गीता का पति प्रदीप कुमार घर पहुंचा तो उसने घर में चिकन बनाने के बात पर हंगामा खड़ा कर दिया. चिकन बनाने की बात से प्रदीप इतना नाराज हुआ कि उसने अपनी पत्नी की पिटाई तक कर दी. इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि मामला थाने तक पहुंच गया. 

ये भी पढ़े: आज से मध्य प्रदेश में 16वीं विधानसभा सत्र होगा शुरू, कमलनाथ नहीं रहेंगे सदन में उपस्थित

पति ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत 

वहीं, महिला की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शिकायत में बताया गया है कि प्रदीप कुमार गुप्ता शराब पीकर घर पहुंचा था. इसके बाद घर में चिकन बनाए जाने की बात से नाराज हो गया. जैसे ही उसे पता चला की उसकी साली घर आई है इसलिए चिकन बना है तो उसने गालियां देना शुरू कर दिया. इसके बाद हाथ में रखें डंडे से उसने पिटाई शुरू कर दी. इसी बीच पत्नी ने अपनी बहन को भी फोन कर बुला लिया. बीच बचाव करने के बाद जैसे-तैसे पति शांत हुआ. मारपीट से पत्नी के दाहिने हाथ की कोहनी और अंगूठे में चोट लगी है. पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ IPC की धारा 294 (अश्लील हरकत), 323 (जानबूझ कर स्वेच्छा से किसी को चोट पहुंचाना) और 506 (किसी को डराना-धमकाना) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. 

ये भी पढ़े: MP News: मध्य प्रदेश भाजपा के दिग्गजों की दिल्ली में हुई बैठक में नहीं पहुंचे शिवराज, क्या हैं इसके मायने ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close