कवर्धा में कॉन्स्टेबल पर चढ़ा नशे का सुरूर, इंसास रायफल से तीन जगहों पर की 20 राउंड फायरिंग

Viral News : एक ढाबे के सामने नशे में धुत कॉन्स्टेबल ने 5 से 7 राउंड हवाई फायरिंग की और फिर अपने घर चला गया. खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. ये कॉन्स्टेबल पहले भी दुष्कर्म के आरोप में जेल जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Chhattisgarh News Today in Hindi : छत्तीसगढ़ के कवर्धा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पुलिस कांस्टेबल ने शराब के नशे में सड़क पर हवाई फायरिंग कर दी. घटना कवर्धा के बिलासपुर रोड की है जहां एक ढाबे के सामने नशे में धुत कॉन्स्टेबल ने 5 से 7 राउंड हवाई फायरिंग की और फिर अपने घर चला गया. खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि बीती रात आरोपी कॉन्स्टेबल की कन्या आश्रम में ड्यूटी लगाई गई थी. लेकिन अपनी ड्यूटी के दौरान कॉन्स्टेबल अचानक से गायब हो गया और शराब पीकर नशे की हालात में बिलासपुर रोड विक्की ढाबा के पास अपनी इंसास राइफल से हवा में 5 से 7 राउंड गोलियां दाग दी. वो तो गनीमत रही कि घटना में किसी को गोली नहीं लगी और कोई हताहत नहीं हुआ. इस घटना के सामने आते ही ज़िले में पुलिस महकमे की किरकरी हो रही है.  

नशे में कॉन्स्टेबल ने की हवाई फायरिंग 

दरअसल, आरोपी कॉन्स्टेबल कोमल कुर्रे कवर्धा में पदस्थ है. बीती रात कोमल कुर्रे की ड्यूटी कन्या आश्रम में लगी थी. इस दौरान आरोपी कॉन्स्टेबल विभाग को बिना कुछ बताए गायब हो गए. इसके बाद  कॉन्स्टेबल ने ठेके से शराब खरीदी और नशे की हालत में बिलासपुर रोड विक्की ढाबा और अनुग्रह पेट्रोल पंप के पास लगभग सात राउंड फायर किए. यही नहीं, इसके बाद आरोपी अपने घर चला और वहां पर भी कई राउंड गोली चलाई. इसके बाद घटना की खबर थाने में दी गई. 

Advertisement

पहले लग चुका है दुष्कर्म का आरोप 

खबर मिलते ही आरोपी कॉन्स्टेबल को नशे की हालत में  थाना लाया गया और उनके कब्जे में रखे राइफल और अन्य मैगजीन को बरामद किया गया. इसके बाद कॉन्स्टेबल के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. जानकारी के लिए बता दें कि कॉन्स्टेबल पहले भी दुष्कर्म के आरोप में जेल जा चुका है. मामले की गंभीरता को देखते हुए SP डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है और सेवा समाप्त करके विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

स्टेज से लाखों का बैग लेकर फुर्र हुए चोर, शादी में सब खींचते रह गए सेल्फी

ग्वालियर : कोर्ट के बाहर रो रही महिला को हवलदार ने बनाया हवस का शिकार


 

Topics mentioned in this article