विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

Ambikapur विधानसभा के BJP प्रत्याशी राजेश अग्रवाल का गाली-गलौच का VIDEO वायरल

इस वीडियो को कांग्रेस आईटी सेल (Congress IT Cell) के कार्यकर्ता जबरदस्त तरीके से वायरल करने में जुटे हुए हैं. माना जा रहा है जमीन से जुड़े किसी विवाद का यह वीडियो है

Read Time: 4 min
Ambikapur विधानसभा के BJP प्रत्याशी राजेश अग्रवाल का गाली-गलौच का VIDEO वायरल
अंबिकापुर:

Ambikapur News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है...वैसे वैसे राजनीति सरगर्मी तेज हो रही है. प्रदेश के सबसे हाई प्रोफाइल सीटों में एक अंबिकापुर (Ambikapur) विधानसभा में भी कुछ ऐसा ही मंजर अब सामने आने लगा है. ताजा मामला अंबिकापुर के BJP प्रत्याशी राजेश अग्रवाल (Rajesh Aggarwal) का है. राजेश अग्रवाल (Rajesh Aggarwal) का एक ऐसा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक महिला को खुलेआम गाली देते दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- MP Election 2023 : फिर विवादों में नरोत्तम मिश्रा का बयान, कांग्रेस नेता दिग्वजिय सिंह ने कहा- ओछापन

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
इस वीडियो को कांग्रेस आईटी सेल (Congress IT Cell) के कार्यकर्ता जबरदस्त तरीके से वायरल करने में जुटे हुए हैं. माना जा रहा है जमीन से जुड़े किसी विवाद का यह वीडियो है, जिसमें राजेश अग्रवाल (Rajesh Aggarwal) और उनके समर्थक एक महिला के साथ गाली गलौज करते हुए उसके पति को मारपीट की धमकी दे रहे हैं. यह वीडियो कब का है और कहां का है...यह अभी तक स्पष्ट तौर पर पता नहीं चल सका है, लेकिन चुनाव के ठीक समय इस वीडियो के वायरल होने से कहीं न कहीं राजेश अग्रवाल (Rajesh Aggarwal) को लेकर अब आम लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Latest and Breaking News on NDTV

कौन है राजेश अग्रवाल..
बीजेपी की अंतिम सूची में जारी राजेश अग्रवाल (Rajesh Aggarwal) का नाम बतौर बीजेपी प्रत्याशी अंबिकापुर विधानसभा के लिए घोषित कर दिया गया. राजेश अग्रवाल मूलत अंबिकापुर विधानसभा के लखनपुर जनपद पंचायत के रहने वाले हैं. वे लखनपुर नगर पंचायत में 2015 में अध्यक्ष थे. अध्यक्ष रहते..वर्ष 2017 में वह कांग्रेस को छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे. उससे पहले ये प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव के करीबियों में एक थे. हायर सेकेंडरी तक की शिक्षा प्राप्त करने वाले राजेश अग्रवाल मूलत व्यवसायिक है, लेकिन लखनपुर, उदयपुर क्षेत्र के ग्रामीणों में उनकी जबरदस्त पकड़ बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: कैलाश विजयवर्गीय को रावण के रूप में दिखाने वाले विवादास्पद VIDEO को लेकर FIR दर्ज

BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के हैं बेहद करीबी 
लखनपुर में उनके परिवार का काफी बड़ा मेडिकल शॉप है, जिसके माध्यम से यह आम ग्रामीणों तक अपनी पहुंच बनाकर रखे हुए हैं. राजेश अग्रवाल के बतौर बीजेपी प्रत्याशी घोषणा पहले ही दो तीन दिनों पूर्व हुई है, लेकिन उनकी चर्चा कई महीने से ही बीजेपी के प्रत्याशी के रूप में हो रही थी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के ये बेहद करीबी माने जाते हैं, जिसके कारण ही यह लखनपुर उदयपुर क्षेत्र में काफी पहले से ही चुनाव के मद्देनजर अपनी तैयारी में जुटे हुए थे. यही कारण है कि कांग्रेस को अंबिकापुर विधानसभा चुनाव को लेकर काफी चिंता है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close