विज्ञापन

Ratan Tata के निधन पर केंद्रीय मंत्री तोखन साहू ने व्यक्त किया शोक, कहा- वो भारत के रत्न थे...

Ratan Tata  Death: उद्योगपति रतन टाटा के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर है. उद्योग जगत में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले रत्न टाटा के निधन पर देश के सभी शीर्ष उद्योगपति और राजनेताओं ने शोक प्रकट किया है. इस बीच रायपुर में केंद्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू ने भी रत्न टाटा के निधन पर शोक प्रकट किया है.

Ratan Tata  के निधन पर केंद्रीय मंत्री तोखन साहू ने व्यक्त किया शोक, कहा- वो भारत के रत्न थे...
रतन टाटा के निधन पर केंद्रीय मंत्री तोखन साहू ने व्यक्त किया शोक, कहा- वो भारत के रत्न थे.

Ratan Tata News In Hindi: रतन टाटा का 9 अक्टूबर को निधन हो गया. उनकी उम्र 86 वर्ष थी. मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली थी. उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर है. आज सोशल मीडिया पर जहां भी देखें हर एक पोस्ट पर रत्न टाटा ही नजर आ रहे हैं. आम से लेकर खास तक सब रत्न टाटा के निधन से दुखी हैं. वहीं, मशहूर उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर रायपुर में केंद्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू ने भी शोक प्रकट किया है. साहू ने कहा- रतन टाटा भारत के रत्न थे, भारत ने अपना एक रत्न खोया है, सम्मान के साथ श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं. 

"वे कमियां ढूंढते हैं"

तोखन साहू( फाइल फोटो)

तोखन साहू( फाइल फोटो)

वहीं, इस दौरान तोखन साहू ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा- कांग्रेस के नेताओं को शोक प्रकट करने के बजाय वे कमियां ढूंढते हैं. देश में उनके योगदान को याद किया जाना चाहिए. भारत रत्न मिलना या न मिलना केंद्र सरकार का फैसला होगा.

ये भी पढ़ें- Ratan Tata Motivational Quotes: रतन टाटा की वो 7 बातें, जो आपमें भर देगी कुछ कर गुजरने का जज्बा!

पारसी परिवार में हुआ था जन्म

बता दें, 1937 में रत्न टाटा का जन्म एक चर्चित पारसी परिवार में हुआ था. रत्न टाटा ने शादी नहीं की थी. उनके पिता का नाम नवल टाटा और माता का नाम सूनी टाटा था. रत्न टाटा के निधन के बाद उनकी इतनी बड़ी विरासत और साम्राज्य का संचालन कौन होगा ऐसे तमाम तरह के सावल लोगों के जहन में हैं. लेकिन सूत्रों कि मानें तो टाटा परिवार से कोई मालिक चुना जाएगा. जो उनकी विशाल विरासत को आगे बढ़ाएगा.

ये भी पढ़ें- Ratan Tata News: सलमान खान की तरह है रतन टाटा की कहानी, इसलिए जिंदगी भर रहे कुंवारे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Post Office:  डाकघर में बड़ा गबन! पास बुक में हेराफेरी कर ऐसे लगा दी 50 लाख रुपये की चपत
Ratan Tata  के निधन पर केंद्रीय मंत्री तोखन साहू ने व्यक्त किया शोक, कहा- वो भारत के रत्न थे...
Rafael-Nadal-Net-Worth-Lifestyle-Hobby-investment future plan achievements highest-paid-players-earnings-tennis-star-announces-retirement
Next Article
Rafael Nadal: सबसे महंगे टेनिस प्लेयर्स में एक RAFA ने यहां लगा रखा है पैसा, Net Worth जानकार चौंक जाएंगे
Close