छत्तीसगढ़ में बड़े पैमाने पर राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट 

Officers Transfer List Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में विधानसभा के मानसून सत्र से पहले छत्तीसगढ़ में 19 राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों का ट्रांसफर हुआ है. बुधवार की देर शाम को इनके ट्रांसफर का आदेश जारी हुआ है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Chhattisgarh Officers Transfer List : छत्तीसगढ़ में राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों के तबादले हुए हैं. बुधवार की देर शाम को ये सूची सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी की गई है.  इनमें कुल 19 अफसरों के नाम हैं. इनमें जिला से लेकर मंत्रालय तक के अफसर बदले गए हैं. बस्तर के संयुक्त कलेक्टर सुनील कुमार शर्मा को कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय का कुलसचिव बनाया गया है, जबकि सारंगढ़ के अपर कलेक्टर शैलाभ कुमार साहू को मंत्रालय के उपसचिव होंगे. 

इन अफसरों का हुआ ट्रांसफर

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से अफसरों के ट्रांसफर का दौर शुरू हुआ है. विधानसभा मानसून सत्र के पहले प्रदेश में 19 राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों का ट्रांसफर किया गया है. सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी की गई सूची के मुताबिक  सारंगढ़ के अपर कलेक्टर शैलाभ कुमार साहू और जांजगीर-चाम्पा की अपर कलेक्टर लवीना पांडेय को मंत्रालय का उपसचिव बनाया गया है. यामिनी पांडेय गुप्ता को खेल एवं युवा कल्याण विभाग की संयुक्त संचालक, उमाशंकर अग्रवाल को नगर निगम रायपुर अपर आयुक्त, पदुम लाल यादव को उपायुक्त संभागीय आयुक्त कार्यालय दुर्ग, राजनांदगांव के संयुक्त कलेक्टर उमेश कुमार कुमार पटेल को मंत्रालय अवर सचिव बनाया गया है. 

Advertisement
इनके अलावा बालोद की डिप्टी कलेक्टर तरुणा साहू को मंत्रालय अवर सचिव, रानू मैथ्यूज को उत्तर बस्तर कांकेर की डिप्टी कलेक्टर, रश्मि वर्मा को छत्तीसगढ़ प्रशासन अकादमी निमोरा की उप संचालक,अरविन्द शर्मा को भू-अभिलेख अटल नगर रायपुर के उपायुक्त, रायगढ़ के डिप्टी कलेक्टर महेश शर्मा को बिलासपुर का डिप्टी कलेक्टर बनाया गया है.   

ये भी पढ़ें जुनेजा के रिटायरमेंट के बाद ये हो सकते हैं छत्तीसगढ़ के नए DGP, अफसरों के प्रमोशन के बाद चर्चा तेज 

Advertisement

इनका भी हुआ तबादला 

उत्तर बस्तर  कांकेर के संयुक्त कलेक्टर अरुण कुमार वर्मा को भू-संपदा विनियामक प्राधिकरण के रजिस्ट्रार, बस्तर के संयुक्त कलेक्टर सुनील कुमार शर्मा को कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय का कुलसचिव, रायपुर के संयुक्त कलेक्टर सुमन राज को खैरागढ़-छुईखदान का संयुक्त कलेक्टर, कैलाश प्रसाद वर्मा को अटल विकास प्राधिकरण नवा रायपुर का प्रबंधक, बालोद की संयुक्त कलेक्टर शीतल बंसल को राजनांदगांव संयुक्त कलेक्टर, मनेंद्रगढ़ के डिप्टी कलेक्टर बहादुर सिंह मरकाम को धमतरी डिप्टी कलेक्टर, गरियाबंद डिप्टी कलेक्टर हितेश पिस्दा को दुर्ग का डिप्टी कलेक्टर बनाया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें Exclusive: कागजों में बन रहा भवन! पेड़ और झोपड़ी के नीचे लग रहा स्कूल, जानें कहां और क्यों हो रहा ऐसे संचालित ?

Topics mentioned in this article