विज्ञापन
Story ProgressBack

कांकेर : छत्तीसगढ़ में सुरक्षाकर्मियों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में तीन नक्सली हुए ढेर

सुरक्षाकर्मियों की एक संयुक्त टीम नक्सल विरोधी अभियान पर थी, तभी कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के तहत भोमरा-हुरतराई गांवों के बीच एक पहाड़ी पर सुबह करीब आठ बजे मुठभेड़ हुई. इस दौरान तीन नक्सलियों को ढेर कर दिया गया.

Read Time: 2 min
कांकेर : छत्तीसगढ़ में सुरक्षाकर्मियों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में तीन नक्सली हुए ढेर
कांकेर में तीन नक्सली मारे गए
कांकेर:

Kanker News: 25 फरवरी को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर (Kanker) जिले में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में तीन नक्सली (Naxalite) ढेर हो गए. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. सुरक्षा कर्मियों (security personnels) की एक संयुक्त टीम ने नक्सल विरोधी अभियान के तहत रविवार को सुबह करीब आठ बजे तीन नक्सलियों को मार गिराया.

सुरक्षाकर्मियों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़

कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के तहत भोमरा-हुरतराई गांवों के बीच एक पहाड़ी पर सुबह करीब आठ बजे मुठभेड़ हुई. कांकेर के पुलिस अधीक्षक इंदिरा कल्याण एलिसेला ने बताया कि सुरक्षा कर्मियों की एक संयुक्त टीम नक्सल विरोधी अभियान पर थी, तभी कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के तहत भोमरा-हुरतराई गांवों के बीच एक पहाड़ी पर सुबह करीब आठ बजे मुठभेड़ हुई. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों को भोमरा, हुरतराई और मिच्छेबेड़ा गांवों में माओवादियों की कंपनी नंबर 5 के कैडर की मौजूदगी की जानकारी मिली थी.

ये भी पढ़ें :- जबलपुर स्टेशन का होगा कायापलट, एयरपोर्ट की तर्ज पर होगा पुनर्विकास, पीएम मोदी करेंगे शिलान्यास

तीन नक्सली हुए ढेर

अधिकारी ने बताया कि जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और सीमा सुरक्षा बल की 30वीं बटालियन के संयुक्त दल को शनिवार रात इलाके में भेजा गया था. इस दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई और कुछ देर गोलीबारी के बाद नक्सली मौके से भाग गए. मौके से तीन नक्सलियों के शव और कुछ हथियार बरामद किए गए. माओवादियों से संबंधित कुछ सामग्री भी जब्त की गई. मारे गए नक्सलियों की अभी तक पहचान नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें :- 'गंगुबाई काठियावाड़ी' के दो साल पूरे, संजय लीला भंसाली ने सोशल मीडिया पर शेयर की नोस्टेलजिक पोस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close